बदायूं में हेड सिपाही ने तीन साल तक किया महिला से दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

0
157
बदायूं में हेड सिपाही

बदायूं में हेड सिपाही ने तीन साल तक किया महिला से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने महिला का वीडियो भी बना लिया था। आरोपी लगातार पीडिता का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।
यहां बता दें कि पूरा मामला जनपद बदायूं के थाना हजरतपुर के अंतर्गत डायल यूपी 112 पर तैनात हेड कांस्टेबिल ने एक महिला के साथ तीन साल तक दुष्कर्म किया इसके साथ ही आरोप है कि पीडिता से आरोपी ने लगभग सात लाख रू भी ठग लिए। इस मामले की शिकायत पीडिता ने एसएसपी बदायूं से की थी। एसएसपी ने इस मामले में सीओ सिटी को जांच सौंपी गई थी। जांच में सीओ सिटी ने आरोपों को सही पाया था। इस बीच आरोपी की सिपाही पत्नी ने भी पीडिता को उसके घर पर पहुंचकर जान से मारने की धमकी दी थी। दर्ज एफआईआर के अनुसार 24 जुलाई 2021 को पीडिता के भाई का मोहल्ले में ही विवाद हो गया था। इसकी घटना की सूचना डायल 112 को दी गई थी।

READ MORE ==नाबालिगों के अपहरण मामले में क्षत्रिय महासभा के नेतृत्व में हिंदू संगठनों की बैठक

लेकिन मामले की जांच करने यूपी 112 पर तैनात हेड कांस्टेबिल पन्नालाल आया था। उसने मामले में समझौता करा दिया था। मामला निपटने पर पन्नालाल पीडिता के घर पर चाय पीने के बहाने आया था। इसके बाद बात चीत के दौरान पन्नालाल ने पीडिता का मोबाइल नं ले लिया था। फिर दोनों में आपस में फोन पर बात होने लगी। पीडिता का आरोप है कि 28 जुलाई 2021 को एक अनजान आदमी के साथ पन्नालाल पीडिता के घर पर आया। पन्नालाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि साथ आए आदमी ने उसका वीडियो बना लिया। फिर धमकी दी कि वह पीडिता के साथ कुछ भी कर सकता है। उसका वीडियो भी वायरल कर देगा। वीडियो वायरल करने की धमकी पर हेड सिपाही पीडिता से रकम भी ऐंठता रहा। पीडिता का आरोप है कि आरोपी की पत्नी भी सिपाही है और वह भी पीडिता को धमकी देकर उससे रकम ऐंठती रही। आरोपी की सिपाही पत्नी ने पीडिता को मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सीओ सिटी की जांच के बाद आरोपी हेड सिपाही व उसकी सिपाही पत्नी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

READ MORE ==मनोना धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पलटा, दर्जनभर श्रद्धालु घायल

(Visited 339 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here