थाना बजीरगंज: मंगला माता मंदिर पर दो महिलाओं की चेन स्नेचिंग

0
463

प्रदीप पाल बजीरगंज
बदायूं जनपद के थाना वजीरगंज Wazirganj नगर के राजेश्वरी मंगला माता मंदिर पर लगले वाले मेले में दर्शन करने आईं दो महिलाओं की चेन लुटेरों ने चेन लूट लीं। झपटमारी करने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।
घटना बदायूं जिले के कस्बा वजीरगंज Wazirganj राजेश्वरी देवी मंगला माता मंदिर की है। आज शनिवार 16 अप्रेल को मेला प्रारम्भ हुआ मेले में काफी भीड थी। भीड में लुेटेरे भी अपना मौका देख रहे थे। मौका पाते ही लुटेरों ने कस्बा की रहने वाली विनय सर्राफ की पत्नी जो कि मेले में माता का दर्शन करने आई थीं।

Read More ——सिपाहियों ने कोतवाली में ही प्रोपर्टी डीलर को लूटा, गिरफ्तार

उनके गले से चेन तोड ली जैसे ही उन्हें चेन तोडने की पता लगी तो उन्होंने लुटेरे को देखा तो लेकिन लुटेरा आनन फानन मेें फरार हो गया। दूसरी घटना थाना बजीरगंज Wazirganj  के ही गांव नंदवारी निवासी ममता पाल पत्नी राजाराम पाल के साथ हुई । उनके के भी गले से चेन लुटेरों ने सोने की चेन लूट ली। लुटेरे दोनों ही मामलों में चेन लूटकर भागने में सफल रहे। इसके बाद जब महिलाऐं थाने पहुंचीं तब पुलिस ने तहरीर तो ले ली लेकिन घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मंगला माता मंदिर मेला इस क्षेत्र में एक प्रसिद्ध मेला है। इस मेले की आस पास के क्षेत्रों में बडी मान्यता है। लेकिन पहले ही दिन दो महिलाओं की चेन स्नेचिंग से जहां एक ओर पुलिस की लापरवाही की पोल खुल गई वहीं लोगों में सुरक्षा को लेकर भय भी व्याप्त हो गया है।

Read More ——-एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी

(Visited 341 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here