जयश्रीराम के नारे नहीं लगाने पर ट्रेन में मुस्लिम कारोबारी को कपडे उतारकर बेल्टों से पीटा

0
78
जयश्रीराम के नारे नहीं लगाने पर

जयश्रीराम के नारे नहीं लगाने पर ट्रेन में अराजक तत्वों ने मुस्लिम कारोबारी को कपडे उतारकर बेल्टों से पीटा। पीडित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
यहां बता दें कि मुरादाबाद के एक स्क्रेप कारोबारी आसिम हुसैन पदमावत एक्सपे्रस से दिल्ली से वापस आ रहे थे। हापुड से ट्रेन की जनरल बोगी में 8 से 10 लोग चढे। उन लोगों ने कारोबारी से धक्का मुक्की की। इसके बाद कहा कि जय श्रीराम के नारे लगा। आसिम हुसैन ने नारे लगाने को मना किया। तब आरोपियों ने पीडित कारोबारी के कपडे उतरवा दिए। इसके बाद आरोपियों ने पीडित की बेल्टों से पिटाई की। इसके बाद मुरादाबाद आने तक ट्रेन में पूरे रास्ते पिटाई की गई। पीडित आसिम हुसैन का कहना है कि मुरादाबाद आउटर सिग्नल आने से पहले जब ट्रेन धीमी हुई तब आरोपी ट्रेन से उतर गए।

READ MORE ==बिसौली के घर में घुसकर युवती से बलात्कार, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

यहां बता दें कि आसिम हुसैन मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में नूर मस्जिद के पास मोहल्ला पीरजादा के रहने वाले हैं। स्क्रेप का करोबार करते हैं। आसिम ने जीआरपी को दी तहरीर में कहा है कि 8-10 लोग ट्रेन की उस बोगी में चढे जिसमें मैं यात्रा कर रहा था। ट्रेन चलने पर उक्त लोगों ने मेरे साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। दाढी पकडकर खींची। आरोपी कह रहे थे कि ये चोर होते हैं तू भी चोर है इसके बाद लात घूंसों से मारना पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए। जब मैंने नारे लगाने से मना किया तब मेरे सारे कपडे उतार लिए और मेरे पास रखे 2200 रू भी ले लिए। मैंने कोच में मौजूद लोगों से मदद मांगी लेकिन लोगों ने कोई मदद नहीं की। इस बारे में एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता का कहना है कि पीडित ने तब तक कोई शिकायत नहीं की थी। सह यात्रियों की जानकारी के आधार पर दो आरोपियों को बरेली जीआरपी पुलिस ने हिरासत में लेकर उनका शांति भंग की धाराओं में चालान किया था। दोनों आरोपी छूट चुके हैं। एक आरोपी प्रतापगढ का था जबकि दूसरा रायबरेली का था। अब पीडित की तहरीर के आधार पर कारवाई की जा रही है।

READ MORE ==बिसौली क्रिकेट कप का उद्घाटन मैच आसफपुर ने जीता

(Visited 133 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here