शादी में मेहमान बनकर आईं महिलाओं ने दस लाख के जेवर चुराए

0
222

शादी में मेहमान बनकर आईं महिलाऐं दस लाख के जेवर लेकर फरार हो गईं। पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें एक महिला अपने दुपट्टे से ढक कर बैग ले जाते हुए दिखाई दे रही है जबकि दूसरी उसके पीछे से सुरक्षित करते हुए चल रही है। मामला पुलिस तक पहुंच गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
यहां बता दें कि मामला यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर का है। यहां पर धम्माल मोहल्ले के रहने वाले अब्दुल वहाब के बेटे नुमान खान की शादी सुमेर सागर रोड स्थित शिप्रा लाॅन में थी। पूरा परिवार शिप्रा लाॅन में ही पहुंचा हुआ था। घर की सभी महिलाऐं व कीमती सामान जेवरात आदि एक कमरे में रखे हुए थे। परिवार की महिलाओं ने ज्वेलरी से भरा बैग रखकर अन्य मेहमानों की खातिरदारी में लग गईं थी। रात में लगभग 11 बजे पांच महिलाऐं एक कार से आईं। महिलाओं कपडे व आने का अंदाज बिल्कुल ही ऐसा था कि रिश्तेदारों के साथ साथ गार्ड भी धोखा खा गए और इन चोरनियों को नहीं पहचान पाए।

READ MORE ==बिसौली: मिट्टी की ढांग में दो महिलाऐं दबीं, मौत

यह महिलाऐं सीधे ही उसी कमरे में गईं जहां पर ज्वेलरी से भरा हुआ बैग रखा हुआ था। इसके कुछ समय बाद इनमें से एक महिला ने ज्वेलरी वाला बैग उठा लिया व अपने दुपट्टे से ढक लिया। इसके बाद वह महिला बैग लेकर चल दी। जबकि दूसरी महिला उसकी सुरक्षा करती हुई उसके साथ ही पीछे पीछे चल दी। इसके बाद यह महिलाऐं एक कार में बैठकर फरार हो गईं। जैसे ही घर वालों ने देखा कि जेवरात से भरा बैग गायब है तो सभी के होश उड गए। जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई तब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई तब पता लगा कि इन चोरनी महिलाओं की जानकारी मिली पुलिस इन महिलाओं के पकडने के लिए लग गई है। बताते हैं कि ऐसे गिरोह पूरे प्रदेश में हैं जो मौका पाते ही रूपयों या जेवरात से भरा वैग लेकर फरार हो जाते हैं। इस बारे में एसपी सिटी कृष्ण कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने दूल्हे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कारवाई की जा रही है। शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

READ MORE ==धर्म परिवर्तन ना करने पर प्रेेमी ने प्रेमिका को चैथी मंजिल से फेंका, मौत

(Visited 461 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here