बरेली में चोरी करने पर आरोपी को खंबे से बांधकर पीटा, पत्नी बच्चे थे बीमार

0
126
बरेली में चोरी करने पर आरोपी

बरेली में चोरी करने पर आरोपी को खंबे से बांधकर पीटा गया। जब लोगों को पता लगा कि आरोपी ने चोरी क्यों की और उसकी क्या मजबूरी रही है तब उसे छोड दिया। इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को कुछ रूपए चंदे में भी दिए हैं।
पूरा मामला यूपी के जनपद बरेली के थाना बारादरी का है। यहां पर सैटेलाइट चैराहे के करीब एक निजी अस्पताल के कुछ लोहे के एंगल व लोहे का अन्य सामान खुले में पडा हुआ है। एक युवक ने इस सामान में से लोहे का कुछ सामान चुरा लिया व लेकर जाने लगा। वहां मौजूद लोगों ने इस युवक को चोरी करते हुए देख लिया। इसके बाद जब माजूद लोगों ने इस युवक को पकड लिया और एक खंबे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया।

READ MORE ==63 साल के दूल्हे की 24 साल की दुल्हन से शादी, जमकर डांस

इसी समय किसी ने आकर पूंछ लिया कि तूने यह चोरी क्यों की तब युवक ने बताया कि उसकी पत्नी व बच्चे एक अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद जानकारी करने के लिए किसी ने उस अस्पताल का पता लगाया व वहां जाकर उस युवक के द्वारा कही जाने वाली बात की सत्यता की जांच की तब पता लगा कि वास्तव में इस युवक के पत्नी व बच्चे बीमार हैं। इस कारण से इनके इलाज के लिए इस युवक ने लोहे की चोरी की थी। जब लोगों को इस बात की सत्यता पता लगा तब लोगों को अपनी गलती का एहसास हुआ था। इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को खंबे से खोल दिया गया। वहां मौजूद लोगों ने इस आरोपी युवक को चंदा करके कुछ लोगों को कुछ धनराशि भी दी। इसके बाद बरेली में चोरी करने पर आरोपी युवक अपने बच्चों या पत्नी के पास चला गया। इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। पुलिस ने घटना की जानकारी से भी इंकार किया है।

READ MORE ==बरेली में बुलेट के लिए बेटे ने कर दी मां की हत्या

(Visited 306 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here