गुन्नौर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को खूंटे से बांधकर चप्पलों से पीटा

0
203
गुन्नौर में प्रेमिका

गुन्नौर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को खूंटे से बांधकर चप्पलों व डण्डों से पीटा गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को छुडाकर मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद संभल की तहसील गुन्नौर के थाना रजपुरा के एक गांव का है। थाना धरारी क्षेत्र के गांव पीपल वाला का रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। वह प्रेमिका से बातचीत कर ही रहा था कि अचानक ही प्रेमिका के परिवार की एक महिला आ गई जिसने दोनों को बातचीत करते हुए देख लिया। महिला ने प्रेमी को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद अन्य परिजन भी आ गए जिन्होंने प्रेमी को पकडकर भैंस बांधने वाले खूंटे से प्रेमी को बांध दिया। इसके बाद सभी ने बारी बारी से प्रेमी को चप्पलों से व डण्डों से खूब पीटा है।

READ MORE ==क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का होने वाला है तलाक?

इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हे वायरल वीडियो में एक महिला एक युवक को चप्पलों से पीटती हुई दिखाई दे रही है। जब सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हुआ तब पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। इसके बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची तब पुलिस ने खूंटे से खोलकर प्रेमी को छुडाया। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई की गई है। इस संबंध में रजपुरा थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मामले में धारा 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की छूट नहीं दी जाएगी। गुन्नौर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को खूंटे से बांधकर चप्पलों से पीटने की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

READ MORE ==चंदौसी बरेली के बीच चलती ट्रेन में हुआ था गैंगरेप व मर्डर

(Visited 774 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here