क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का होने वाला है तलाक?

0
312
क्या सानिया मिर्जा व शोएब मलिक

क्या सानिया मिर्जा व शोएब मलिक का वास्तव में तलाक होने वाला है इस तरह की अफवाहें तेजी से उड रही हैं। इसी बीच सानिया मिर्जा ने एक ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है जिसके कारण इन अफवाहों को पूरा बल मिल रहा है।
भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा व शोएब महिल का निकाह सन 2010 में हुआ था।  सानिया मिर्जा व शोएब मलिक  के एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक है। दोनों ही इजहान का पालन पोषण कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। आरोप यह भी है कि एक शो के दौरान शोएब ने सानिया को धोखा दिया था। लेकिन इन अफवाहों के बीच दोनों का किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं आया है। इस तरह का कोई बयान नहीं आना भी इन अफवाहों को बल देता है। पाकिस्तानी मीडिया का यह भी कहना है कि दोनों में दूरियां बढ रही हैं।

READ MORE ==चंदौसी बरेली के बीच चलती ट्रेन में हुआ था गैंगरेप व मर्डर

वैसे हाल ही में दोनों ने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था। लेकिन कार्यक्रम की फोटोज शोएब ने तो शेयर किए लेकिन सानिया ने नहीं किए। इसी तरह की अफवाहों के बीच सानिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसको लेकर चर्चा तेजी से हो रही है। यह पोस्ट तलाक की खबरों को बल दे रही है। सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं। इसके साथ ही एक और पोस्ट सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान के साथ शेयर की है जिसमें लिखा है कि वे पल जो मुझे मुश्किल दिनों से दूर ले जाते हैं। लव यू इजहान इन पोस्ट से भी जानकार अंदाज लगा रहे हैं कि दोनों का वैवाहिक जीवन सामान्य नहीं चल रहा है। मीडिया का कहना है कि दोनों ही लम्बे समय से अलग अलग रह रहे हैं। क्या सानिया मिर्जा व शोएब मलिक शीघ्र ही तलाक ले सकते हैं।

READ MORE ==बिसौली से गायब नौवीं का छात्र तीसरे दिन वापस लौटा, परिजनों में खुशी

(Visited 306 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here