आनर किलिंग: प्रेमी और प्रेमिका का गला काटकर थाने पहुंचा भाई

0
234
आनर किलिंग: प्रेमी और प्रेमिका

आनर किलिंग में प्रेमी और प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला भाई स्वयं ही खून से सने चाकू के साथ थाने पहुंच गया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला यूपी के जनपद फर्रूखाबाद का है। यहां के गांव राजेपुर सरायमेदा का आनर किलिंग का बडा मामला सामने आया है। प्रेमिका का भाई सुबह सुबह खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा व बताया कि उसने अपनी बहन व उसके प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी है। पुलिस आरोपी नीटू को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन को मौके पर पहुंची तब पता लगा कि मामला बिल्कुल ही सत्य है। यहां के एक नाले में दोनों  प्रेमी और प्रेमिका की लाशें पडी मिलीं। मिली जानकारी के अनुसार नीटू की बहन का मोहल्ले के ही रामकरन जाटव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लडकी की आयु लगभग 16 साल की थी जबकि रामकरन की आयु लगभग 25 साल थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे अचानक ही नीटू की बहन घर से गायब हो गई। नीटू उसे ढूंढने निकला। नीटू ने बताया कि रात में लगभग ढाई बजे दोनों मिल गए। फिर दोनों को बुरी तरह से पीटा पीटने के बाद दोनों की गंभीर रूप से घायल हो गए व बेहोश भी हो गए।

READ MORE ===रिश्वत लेने में योगी ने डिप्टी एसपी को बना दिया दरोगा

बेहोशी की हालत में दोनों को श्रंगीरामपुर संयोगिता मार्ग पर ले गया। जहां पर उसने लगा कि दोनों अभी मरे नहीं हैं। तब बेहोशी की हालत में बहन व उसके प्रेमी का गला काट दिया। इसके बाद लाशों को खंता नाले में फेंक दिया। नीटू ने पुलिस से कहा कि पुलिस हमें ढूंढती इसलिए मैं पहले ही पुलिस के पास आ गया। आनर किलिंग में मृतक रामकरन जाटव के पिता महावीर ने बताया कि उसका बेटा घर पर सो रहा था। वहीं से उसे लडकी का पिता भैया लाल व उसके लडके पकड कर ले गए थे। इस बात की सूचना उसने ग्राम प्रधान को दी थी। प्रधान ने भी इस बात की पुष्टि की कि महावीर ने सुबह मेरे घर आकर बताया था कि उसके लडके रामकरन को महावीर व उसके लडके उठाकर ले गए हैं। बाद उसकी मौत की सूचना मिली है। मृतक रामकरन के पिता महावीर ने युवती के पिता भैयालाल व उसके पांचों भाईयों पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में एसपी फर्रूखाबाद अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मुख्य आरोपी सरेंडर हो चुका है शेष आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

READ MORE ===बजीरगंज: दो करोड की अफीम के साथ पति पत्नी गिरफ्तार

(Visited 675 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here