थाना उघैती: बदमाशों ने लूट के लिए व्यापारी को गोली मारी

0
256

बाईक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी को लूटने का प्रयास किया। बदमाशों से व्यापारी व उसके नौकर भिड गए तब बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी जो व्यापारी की बगल को चीरती हुई किवाड में जा घुसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है पुलिस बदमाशों को पकडने का प्रयास कर रही है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र का है। उघैती थाना क्षेत्र के गांव रियोनाई के रहने वाले गल्ला व्यापारी की उघैती मेें आढत है। संजीव गुप्ता सुबह लगभग नौ बजे अपने घर से आढत पर आए व आढत को खोल रहे थे। उन्होंने रूपयों का बैग बराबर में रखा और आढत का ताला खोल रहे थे इसी समय आढती के पल्लेदार भी पहुच चुके थे। इसी समय अपाचे बाईक पर सवार दो बदमाश आए व बदमाशों ने गल्ला व्यापारी का बैग लूटने का प्रयास किया लेकिन व्यापारी व उसके पल्लेदार बदमाशों से भिड गए। बदमाशों ने स्वयं को घिरता देख व्यापारी पर गोली चला दी।

Read More ====योगी जी भाजपा नेता ने मेरी जमीन हडप ली, दिलवा दो

गोली व्यापारी की बगल को छूती हुई। व्यापारी के फाटक की किवाड में जा लगी। गोली लगते ही व्यापारी व उसके पल्लेदार घबरा गए। इसी समय पकड कुछ धीमी हो गई जिस कारण से बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले। भागते समय एक बदमाश की एक चप्पल भी मौके पर छूट गई। तुरंत ही व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी पुलिस सूचना के कुछ देर बाद मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों को खोजने का प्रयास शुरू कर दिया लेकिन पुलिस अभी तब बदमाशों को पकड नहीं पाई है। जिले में व्यापारी से लूट की तीसरी वारदात है। इससे पहले फैजगंजबेहटा के ग्राम परमानंदपुर पर इसी तरह से बदमाशों ने तमंचे के बल पर साढे पांच लाख की लूट की थी। इसके बाद बिनावर थाना क्षेत्र में मलगांव के पास बरेली के कपडा व्यापारी की कार रोकर बदमाशों ने साढे आठ लाख रू की लूट कर ली थी।

Read More ====बिसौली : तमंचे के बल पर विधवा से बलात्कार

(Visited 392 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here