बिल्सी विधायक पर सन्यासी की कुटिया में तोड फोड कराने का आरोप

0
220
बिल्सी विधायक

बिल्सी विधायक पर एक सन्यासी ने उसकी कुटिया में तोड फोड करने व जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। इससे पहले इसी सन्यासी व विधायक से वार्ता का एक आडियो वायरल हुआ था।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं की विधानसभा बिल्सी का है। यहां से विधायक हरीश शाक्य व एक सन्यासी में आपस में तू तडाक का ओडियो दो दिन पहले वायरल हुआ था। जिसमें सन्यासी विधायक पर ठाकुरों व ब्राहमणों से देख लेने की धमकी का आरोप लगाया था। इसके साथ ही चुनाव में चंदे के रूपयों को लेकर भी किसी बीरेंद्र नाम के व्यक्ति को लेकर आपस में वार्ता हुई थी। इसी वार्ता में विधायक ने कहा था कि सुधर जाओ शराब पीकर हंगामा करते हो।

READ MORE ==बदायूं : शिक्षिका से दुष्कर्म, मदरसा प्रबंधक समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

इसके बाद सन्यासी भार्गवानंद ने फेसबुक पर वीडियो बनाकर विधायक हरीश शाक्य पर आरोप लगाया है कि उन्होंने गुंडे भेजकर सन्यासी की कुटिया मे ंतोड फोड करने व जान माल के खतरे का आरोप लगाया है। बिल्सी तहसील के गांव बेहटा जबी में डा भार्गवानंद एक कुटिया बनाकर रहते हैं। उनका आरोप है कि उनका  बिल्सी विधायक हरीश शाक्य से फोन पर विवाद हो गया था। इसी समय विधायक ने उन्हें धमकी भी दी थी। इस मामले में जहां विधायक ने देख लेने की धमकी दी थी, वहीं सन्यासी ने चुनाव में ठाकुरों के गांव में नहीं घुसने देने की धमकी दी थी। इसी सिलसिले में भार्गवानंद ने विधायक पर अपने गुंडे भेजकर कुटिया में तोड फोड व करने का आरोप लगाया है इस आरोप में कहा गया है कि इन लोगों ने गैस चूल्हा समेत कुर्सियां तोड दी हैं। इस समय वह किसी अन्य विधान सभा में छिपे हुए हैं। भार्गवानंद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जान माल की सुरक्षा की मांग की है।

READ MORE ==आजम खां अब नहीं रहे विधायक

(Visited 326 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here