प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

0
161
प्रेमी के घर

प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका की चर्चा बहुत तेजी से फैल रही है। पुलिस के कहने के बावजूद भी प्रेमिका हटने को राजी नहीं हुई। तब पुलिस यह कहकर चली गई कि जब प्रेमी या उसके परिजन आऐ ंतो सूचना दे देना।
मामला यूपी के जनपद कुशीनगर का है यहां के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बनकटा बाजार में रहने वाली एक युवती का अपने पडोस के साथ रहने वाले युवक से बीती दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी रहे हैं। प्रेमिका प्रेमी पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन प्रेमी शादी को लेकर लगातार टाल मटोल कर रहा था। इसके बाद अगले दिन सुबह को प्रेमिका अपने घर से निकल कर प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। प्रेमिका को घर के बाहर देखते ही प्रेमी को आशंका हो गई।

READ MORE==फेसबुक दोस्त आकाश के प्यार में शबनम बन गई शिवानी, विवाह

इसके बाद प्रेमी अपने घर से चुपचाप निकल गया। बाद में प्रेमी के परिजन भी निकल कर चले गए। लेकिन प्रेमिका घर के बाहर धरने पर बैठी रही। इस घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने प्रेमिका से प्रेमी के दरवाजे के बाहर से हटने को कहा तब प्रेमिका ने हटने से स्पष्ट इंकार कर दिया। प्रेमिका का कहना है कि कभी तो प्रेमी अपने घर आएगा। जब आएगा तब वह उससे शादी करेगी और अपना घर बसाएगी। युवती जब घर से नहीं गई तब पुलिस वहां से यह कहकर चली गई कि पे्रमी जब प्रेमी या उसके घरवाले आ जाऐ ंतो हमें खबर कर दी जाए। यहां बता दें कि यह दोनों का बचपन का प्यार है दोनों साथ साथ ही पढे हैं। युवती ने बताया कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। दो साल पहले ही युवक ने युवती को प्रपोज किया था। जब घरवालों को पता लगा तब घरवालों ने दोनों के मिलने पर रोक लगा दी। इस कारण से युवती घर पर आ गई। युवती का कहना है कि उसके प्रेमी को घरवालों ने किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया है। जब तक वह आ नहीं जाता तब तक और शादी नही ंकर लेता तब त कवह यहां से जाएगी नहीं। प्रेमी की मां को पुलिस अपने साथ पुलिस चैकी ले आई है। इस संबंध में पटहेरवां थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को बुलवाया गया है। दोनों बालिग हैं अगर दोनों की सहमति से विवाह होता है तब ठीक है अन्यथा तहरीर के आधार पर उचित कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==प्रेमी से मिलने से रोका तो पति का प्राईवेट पार्ट काटा

(Visited 557 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here