पति ने किया बलात्कार पत्नी ने बनाया वीडियो, दोनों गिरफ्तार

0
238
फैजगंज बेहटा पुलिस पर आरोप

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने एक किशोरी को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी की पत्नी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा के एक गांव का है। एक व्यक्ति ने गांव की ही एक किशोरी को बहाने से अपने घर बुला लिया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित की पत्नी मोबाइल से वीडियो बनाती रही। पति पत्नी ने पीड़ित किशोरी को घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

READ MORE +==थाना फैजगंज बेहटा: देवरों ने भावी को पेट्रोल डालकर जलाया, गंभीर

इस कारण से युवती ने किसी से भी घटना के बावत कुछ भी नहीं कहा। लेकिन बलात्कारी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे पूरे मामले की जानकारी पूरे क्षेत्र के हो गई। पीडिता के घर वालों को जब वीडियो की जानकारी हुई तब घरवालों ने पीडिता से घटना की बावत पूंछा तब पीडिता ने रोते हुए पूरी बात परिवार वालों को बता दी। इसके बाद किशोरी ने दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी। थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने दोनों के खिलााफ बलात्कार व आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरापित पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में थाना फैजगंज बेहटा थानाध्यक्ष चरण सिंह राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेजा जा रहा है। जबकि पीडिता को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

READ MORE ++पत्रकार चित्रा त्रिपाठी व अतुल अग्रवाल में होने वाला है तलाक

(Visited 483 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here