सपा विधायक की जीत के जुलूस में देश विरोधी नारे

0
620

समाजवादी पार्टी विधायक की जीत के जुलूस में कुछ लोग इतने चूर हो गए कि देश विरोधी नारे लगाने लगे। विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।
मामला बरेली जिले की भोजीपुरा सीट का है यहां सपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम ने भाजपा प्रत्याशी बहोरन लाल मौर्य को हराकर जीत दर्ज की। इसी जीत का विजय जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस के दौरान कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे लगाए। इन नारों का वीडियों वायरल हो गया। वायरल वीडियो की जानकारी होने पर विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं की ओर से तहरीर दी गई हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई शुरू की गई है।
यह विजय जुलूस 10 मार्च को शाम के समय बरेली जिले के रिठौरा कस्बे में निकाला जा रहा था। जिसमें कई लोगों के द्वारा देश विरोधी नारे लगाए गए। इसके वायरल वीडियो के आधार पर विहिप नेताओं ने 33 लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। हाफिजगंज थानाध्यक्ष प्रदीप यादव ने बताया कि वायरल होने वाले वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिक लेब भेजा जाएगा। इसी आधार पर दोषियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।
समाजवादी पार्टी विधायक के नाम पर वियज जुलूस निकालने वालों के द्वारा ऐसी हरकत के मामले में पुलिस से ज्यादा एक्शन सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को लेने की जरूरत है। क्योंकि इन लोगों की वजह से पार्टी बदनाम होती है और दो बार से लगातार मात खा रही है। अगर सपा नेता ऐसे मामलों में अपनी ओर से सख्ती करेंगे तब आगे ऐसी घटनाओं को रोका जा सकेगा जिससे पार्टी की छवि अच्छी बनेगी।

(Visited 269 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here