बदायूं सपा जिला सचिव ने मोदी योगी पर की अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

0
268
budaun

यूपी के जनपद बदायूं के समाजवादी पार्टी के जिला सचिव ने देश के प्रधानमंत्री व यूपी के मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की है जिस पर उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यहंा बता दंें कि यूपी के जनपद बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में में लोक निर्माण विभाग के ठेकेदारों की आपस में एक बैठक चल रही थी। उसी बैठक में एक सामान्य सी बात पर बदायूं समाजवादी पार्टी के जिला सचिव सोमेंद्र यादव तैश में आ गए और उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर दी जिससे नाराज होकर वहां मौजूद अनूप सिंह ने आपत्ति जताई तब वहां मौजूद सोमेंद्र यादव के दो साथी भी सोमेंद्र यादव के साथ उनके समर्थन में खडे हो गए उन्होंने भी वहंा अभद्र भाषा का प्रयोग किया जिस कारण से अनूप सिंह की तहरीर पर सोमेंद्र यादव व दो अज्ञात के खिलाफ सिविलालाईंस पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Read More ——-बिसौली: एसडीएम ने बिना अनुमति मस्जिद का निर्माण रोका

मुकदमा दर्ज कराने वाले अनूप सिंह इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रूदायन कस्बा के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में मौजूद सपा जिला सचिव सोमेंद्र यादव बैठक चल रही थी तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने भाजपा सरकार की तारीफ करनी शुरू कर दी। जिसमें कहा गया था कि धारा 370 हटाने व राममंदिर निर्माण में भाजपा सरकार का अहम योगदान है इसके साथ ही लोगों ने भाजपा व सपा सरकार की तुलना शुरू कर दी। इस तारीफ को सुनकर सोमेंद्र यादव बौखला गया और उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी शुरू कर दी। जब उसका विरोध किया तब सोमेंद्र यादव के दो और साथी उसके समर्थन में खडे हो गए। इस बारे में एसपी सिटी प्रवीण सिहं चैहान ने बताया कि अनूप ंिसह ने सिविल लाइंस थाने में सोमेंद्र यादव व दो अन्य साथियों के खिलाफ तहरीर दी हे कि जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही तीनों के खिलाफ कडी कारवाई की जाएगी।

Read More ——-थाना इस्लामनगर : नाबालिग को दबोच कर खंडहर में बलात्कार

(Visited 441 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here