बदायूं एसएसपी ने छेडछाड के आरोपी से रिश्वत मांगने वाले सिपाही किए सस्पेंड

0
191
बदायूं एसएसपी

छेडछाड के आरोपी से रिश्वत मांगने का आडियो वायरल होने के बाद दो पुलिस कर्मियों को बदायूं एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी शुरू करने के आदेश दिए हैं। मामले की पूरे जिले में चर्चा है।
यहां बता दें कि मामला जनपद बदायूं के थाना उसहैत क्षेत्र का है यहां ़एक युवती ने अपने साथ छेडछाड होने की शिकायत पुलिस से की थी। यह शिकायत उसहैत थाने में तैनात पुलिस के दो सिपाहियों मनोज कुमार व अभिषेक गोयल ने ले ली। इसके बाद सिपाहियों ने आरोपी से सौदेबाजी शुरू कर दी। सिपाहियों ने आरोपी को धमकाया कि जेल जाना पडेगा। अगर जेल से बचना है तो दस हजार रू देने पडेंगे।

READ MORE ==बिसौली पालिका चुनाव में मेघा महाजन की दिख रही मजबूत पकड

आरोपी डर गया। उसने सौदे बाजी में भाग लिया और आठ हजार में बात तय हो गई। इसके बाद यह आडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस के सिपाहियों की सौदेबाजी का आडियो वायरल होने के बाद पूरी बदायूं पुलिस में यह चर्चा का विषय बन गया। मामले की जानकारी बदायूं एसएसपी ओपी सिंह को पहुंची उन्होंने सीओ उझानी का मामले की जांच सौंपी। जांच में दोनों सिपाहियों पर आरोप सही पाए गए। सीओ उझानी ने पूरे मामले पर विस्तार से रिपोर्ट एसएसपी ओपी सिंह को सौंपी थी। जब एसएसपी ने देखा कि प्रथम दृष्टया आरोप सही हैं तब उन्होंने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही एसएसपी ने दोनों सिपाहियों पर विभागीय जांच भी शुरू की गई है। एसएसपी की इस कार्य प्रणाली की सराहना की जा रही है। यहां यह भी महत्वपूर्ण है कि बदायूं में पुलिस के कई ओडियो वायरल पहले भी हो चुके हैं लेकिन कारवाई की शिथिलताओं के कारण यह घटनाऐं बार बार हो रही हैं।

READ MORE ==बदायूं मेडीकल कालेज के सामने 10 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप

(Visited 339 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here