बिसौली: एसडीएम के निर्देष पर गौतस्कर का मकान सील

0
453
wazirganj News

यूपी के बदायूं जिले की जिलाधिकारी दीपा रंजन के आदेश व एसडीएम ज्योति शर्मा के निर्देश पर एक गौतस्कर का मकान सील कर दिया गया है। जिससे ऐसे बडे अपराधियों में हडकंप मचा हुआ है।
यहां बता दें कि बिसौली Bisauli तहसील के बजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा सैदपुर निवासी अनीस कुरैशी पुत्र अलाउद्दीन कुरैशी के खिलाफ गौतस्करी समेत अलग अलग तरीके के पांच मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही गैंगस्टर का भी एक मुकदमा दर्ज है। इसी मामले की सुनवाई करते हुए जिलाधिकारी बदायूं दीपा रंजन ने एसडीएम बिसौली को निर्देश दिए थे कि अपराधी अनीस की सम्पत्ति मकान व दो दुकानें सील कर दी जाऐं। उनके आदेश पर शनिवार को तहसीलदार बिसौली अशोक कुमार सैनी सीओ शक्ति सिंह, थानाध्यक्ष बजीरगंज अवधेश सेंगर सैदपुर पहुंचे जहां पहुंचकर सभी ने सबसे पहले ढोल बजाकर घर खाली करने की चेतावनी दी व बाद में घर खाली करवाया।

Read More ———-तीसरी शादी कर रहे दूल्हे को दूसरी पत्नी ने चप्पलों से पीटा

घर खाली होने के बाद उक्त सभी ने मकान पर ताला लगाते हुए उसे सील कर दिया। इसके साथ ही इस मकान के बाहर पुलिस ने एक फ्लेक्सी भी लगवाई है जिस पर चेतावनी लिखी हुई है। इस मकान की कीमत लगभग 27 लाख रूपए बताई जा रही है। इस मौके पर हल्का लेखपाल मंजुल कुमार, एस आई राजबली ंिसह समेत अन्य कर्मचारी भी मौजूद रहे। इधर तहसीलदार बिसौली अशोक कुमार सैनी ने बताया कि जिलाधिकारी का आदेश आया है इसी आदेश के अनुपालन में यह कारवाई की जा रही है। इस कारवाई से अन्य अपराधियों में हडकंप मच गया है। वह भी अपने अपने मुकदमों की कारवाई देखने में लग गए हैं। ताकि उनके खिलाफ कोई कारवाई ना हो जाए।

Read More ———-थाना बजीरगंज: मंगला माता मंदिर पर दो महिलाओं की चेन स्नेचिंग

(Visited 563 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here