बिसौली: सपा विधायक आशुतोष मौर्य का बिजली घर पर हंगामा, वीडियो वायरल

0
523
MLA BISAULI ASHUTOSH MAURYA

यूपी के बदायूं जनपद की बिसौली विधानसभा के सपा विधायक का बिसौली बिजलीघर पर में घुसकर हंगामा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक बिजली कर्मी से भी अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
यूपी के बिसौली विधानसभा के विधायक आशुतोष मौर्य का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आशुतोष मौर्य बिसौली बिजली घर में घुसे हुए हैं इसके साथ ही यह बिजली घर के एसएसओ अभिषेक मिश्र के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी समय वीडियो बनाने वाला कह रहा है बदतमीजी मत करो कि यह लाइव चल रहा है तभी विधायक यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मोबाइल छीन लो इसका, इसके बाद एक आदमी मोबाइल छीनने को आगे बढता है इसके कुछ देर बाद वीडियो बंद हो जाता है।

Read More ——-सांसद संघमित्रा मौर्य व उनके माता, पिता व भाई के खिलाफ अदालत में 156(3) सीआरपीसी का प्रकीर्णवाद

सूत्र बताते है कि वीडियो गुरूवार व शुक्रवार रात लगभग एक बजे का है उस समय बिजली नहीं थी। जबकि विधायक को जानकारी दी गई कि बिजली घर पर बिजली है। इसके बाद विधायक अपने साथ कई लडकों को लेकर बिजली घर पहुंच गए। बिजली घर पहुंचते ही विधायक ने एसएसओ अभिषेक मिश्रा से रजिस्टर मांगा लेकिन अभिषेक मिश्रा ने रजिस्टर देने से मना कर दिया। इसके बाद विधायक ने हंगामा शुरू कर दिया। सूत्र बताते हैं कि बिजली घर में तोड फोड भी हुई है व कुछ सरकारी कागजात भी फटे हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि बिजली घर वाले बिजली कोल्डस्टोर मालिकान को पैसे लेकर बेच रहे हैं इसकी सूचना पर विधायक ने बिजली घर की वास्तविक स्थिति जाननी चाही। लेकिन एसएसओ रजिस्टर दिखाने को राजी नहीं हुआ। जब रजिस्टर देखा तो उसमें काफी समय से रोस्टर चढा हुआ नहीं था इसके साथ अभिषेक मिश्रा ने अभद्रता भी की है। इधर विधायक का फोन बंद होेने के कारण उनका पक्ष नहीं जाना जा सका है। इस बारे में कोतवाल ऋषिपाल सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है जानकारी की जाएगी तब अग्रिम कारवाई की जाएगी। सीओ शक्ति सिंह ने भी बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी करने के बाद नियमानुसार कारवाई की जाएगी।

बिसौली एसडीएम ज्योति शर्मा के आदेश पर निजामुद्दीनपुर शाह में चला बुलडोजर

(Visited 1,226 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here