पत्नी ने कमरे में बंद कर पीट पीटकर की पति की हत्या

0
272
patna bihar

बेहद ही हैरतअंगेज बात है कि पत्नी ने पति को कमरे में बंद कर पीट पीट कर हत्या कर दी। लेकिन दिलदहला देने वाली घटना यह सच है। पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
मामला यूपी के झांसी Jhansi जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के बावई गांव का है। यहां के रहने वाले पुष्पेंद्र अहिरवार पुत्र बृजलाल की शादी लगभग 5 साल पहले जालौन के मरगांव की रहने वाली रमाकांति से हुई थी। जानकारी पर पता लगा कि पुष्पेंद्र को शराब पीने की आदत है। वह अक्सर शराब पीकर जब घर आता था जिससे अक्सर घर में झगडा होता था। बुद्धवार की रात को भी पुष्पेंद्र शराब पीकर आया था। इसके बाद रमाकांति ने पति पुष्पेंद्र को कमरे में खींच कर ले गई। इसके बाद कमरे को कुंडी लगाकर बंद कर लिया। कमरा बंद करने के बाद पत्नी ने पति पुष्पेंद्र पर लाठियों की बरसात शुरू कर दी। लगभग 10 से 15 मिनट तक लाठियों से व पीटती रही। इस समय घर के अन्य सदस्य भी घर में थे।

Read More ——–बदायूं: हथकडी से हाथ निकालकर आरोपी फरार

मृतक पुष्पेंद्र के भाई राघवेंद्र सागर ने बताया कि भाई भावी के बीच झगडा ज्यादा ही बढ गया था। इसके बाद कमरे में बंद करके जब भावी भाई को कमरा बंद करके पीट रही थी। तब आवाज सुनकर राघवेंद्र की पत्नी ने कमरा खोलने को कहा तब रमाकांति ने कमरा नहीं खोला भाई की पत्नी रितु के चीखने चिल्लाने के पर सभी लोग इकट्ठा हुए और कमरे की किवाडें तोडी गईं। तब पता लगा कि पुष्पेंद्र बुरी तरह से घायलअवस्था में मरणासन्न था। उसे मेडीकल कालेज ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुष्पेंद्र बीएड किए हुए था जबकि पत्नी रमाकांति बीए पास है। दोनों की एक चार साल की बेटी काव्या भी है। पत्नी द्वारा पति की पीट पीटकर हत्या किए जाने की खबर से पूरा इलाका चिंता मग्न है।

Read More ——–स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव अपने गिरोह के साथ गिरफ्तार

निर्दयता : 13 साल की नाबालिग से 80 लोगों ने किया बलात्कार

(Visited 234 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here