प्रेमिका के साथ मौज कर रहे सिपाही को पत्नी ने चप्पलों से धुना

0
449

एक सिपाही अपनी पत्नी से छिपकर प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उडा रहा था। पत्नी को पता लगा इसके बाद पत्नी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद का नजारा सभी को अजीब लगा। जहां प्रेमिका के सामने ही पत्नी ने सिपाही पति को चप्पलों से धुन दिया। 30 मिनट के इस हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद जैसे तैसे मामला शांत हुआ।
यहां बता दें कि मथुरा गेट थाना इलाके का रहने वाला सुरेंद्र जयपुर में पुलिस कांस्टेबल के पद पर तैनात है। शनिवार शाम सुरेंद्र ने पत्नी से कहा कि वह गोवर्धन परिक्रमा को जा रहा है। पत्नी को सुरेंद्र पर पहले से ही शक था। पत्नी सुरेंद्र का पीछा करने लगी। सुरेंद्र ने घर से निकलने के बाद कुछ दूरी से प्रेमिका को अपनी गाडी में बैठा कर गुलछर्रे उडाने निकल गया। पत्नी भी पीछे पीछे जा रही थी।

Read More ———बदायूं: तीन सीएमओ समेत 7 पर एफआईआर दर्ज

कुछ दूरी पर जाकर सुरेंद्र की पत्नी ने सुरेंद्र की गाडी के आगे अपनी गाडी लगवा दी। गाडी में मौजूद प्रेमिका को देखकर सुरेद्र की पत्नी बिफर गई। इसके बाद पत्नी ने सुरेंद्र पर चप्पलों से बरसात शुरू कर दी। सुरेंद्र पत्नी को समझाने का पूरा प्रयास करता रहा लेकिन वह मानने को सहमत नहीं हुई। यह मामला लगभग 30 मिनट तक सडक पर चलता रहा। इसकी सूचना किसी तरह से परिजनों व ससुरालियों को मिल गई जिन्होंने जैसे तैसे मामला शांत कराया। महिला के परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र का एक महिला के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सुरेंद्र का परिवार जयपुर में रहता है जबकि प्रेमिका भरतपुर की बताई जा रही है। प्रेमिका किसी अस्पताल में नर्स का काम करती है। इसके साथ ही सुरेंद्र अक्सर इस प्रेमिका से मिलता रहता है। अभी कुछ दिन पहले भी सुरेंद्र इस महिला के साथ कहीं पांच दिन के लिए बाहर गया था। इसकी जानकारी किसी तरह से रिश्तेदारों को मिल गई थी। जिन्होंने सुरेद्र की पत्नी को इसकी जानकारी दी थी। रिश्तेदारों ने जैसे तैसे मामला फिलहाल रफा दफा कर दिया है पुलिस में इसकी कोई शिकायत किसी ओर से नहीं दी गई है।

Read More ———-नागिन का बदला, नाग के हत्यारे को सात बार डसा फिल्मी स्टाइल में नागिन की कहानी

(Visited 667 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here