सलारपुर ब्लाक के वायरल अश्लील वीडियो मामले में कारवाई से बच रहे हैं अधिकारी

0
1091
salar pur block ashlil video viral

सलारपुर विकास खंड में तैनात एक अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल मामले में आज सोमवार को विभागीय अधिकारीगण जांच के लिए विकास खंड कार्यालय पहुंचे। जहां आरोपी एडीओ पंद्रह दिन की छुट्टी पर चला गया है। अधिकारीगण इस मामले को निजी मामला मानते हुए कारवाई करने से बच रहे हैं।
यहंा गौरतलब है कि विकास खंड सलारपुर का एक अधिकारी विकृत मानसिकता का है। जो अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से जबरन अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है। जब इस अधिकारी से कर्मचारी गण परेशान हो गए तब किसी ने इसका संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया जो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने से पूरे विभाग की छवि धूमिल हो रही है। वायरल वीडियो की खबर अधिकांश समाचार पत्रों व सोशल मीडिया व पोर्टलों पर खूब प्रकाशित व प्रसारित की गई। इसी खबर के कारण सोमवार को अधिकारी गण जांच के नाम पर विकास खंड कार्यालय पहुचे। जहां वह विवादित एडीओ नहीं मिला। विवादित एडीओ पंद्रह दिन की छुट्टी पर चला गया है। उसने अपना चार्ज एक दूसरे एडीओ को दे दिया है।salarpur block viral video
इधर जांच करने वाले अधिकारीगण इस कृत्य को निजी मामला मानकर कारवाई से स्वयं को बचा रहे हैं। अधिकारीगण आरोपी के खिलाफ कारवाई करना नहीं चाह रहे हैं। जबकि इस अधिकारी के कारण ही पूरे विभाग की फजीहत हो रही है। ऐसे किसी कर्मचारी ने इस अधिकारी का संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया जिसका वीडियो वायरल होने से विभाग में हडकंप मच गया है। जबकि कुछ लोग कारवाई की मांग कर रहे हैं।
यहंा बता दें कि यह अधिकारी मानसिक रूप से विकृत है व अधिकांश सफाई कर्मचारियों को दुष्कृत्य करने को मजबूर करता रहा है। इस कारण से ज्यादातर कर्मचारी उसके कमरे पर जाने से घबराते हैं। यह अधिकारी अपने आवास पर अकेला रहता है। लेकिन यह अधिकारी इन कर्मचारियों को इस नाजायज कृत्य के लिए मजबूर करता है। अगर कोई कर्मचारी मना करता है तब यह अधिकारी उनको नुकसान पहुंचाने की धमकी देता है। इसका शिकार अधिकांशतः सफाई कर्मचारी होते हैं।अगर इसके खिलाफ कारवाई नहीं हुई तब यह अपने इस कृत्य से बाज नहीं आएगा।

(Visited 614 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here