करोडों का फोन है नीता अम्बानी का, कीमत जानकर होंगे हैरान

0
512

नीता अम्बानी ऐशिया के सबसे धनी व्यवसाई की पत्नी इतना महंगा फोन प्रयोग करती हैं। जिसकी कीमत करोडों में है की लोग कल्पना ही नहीं कर सकते हैं। नीता अम्बानी वैसे भी लक्जरी लाइफ जीने की शौकीन हैं। इसी शौक के लिए वह लाखों रूपए लीटर का पानी पीती हैं। इसके साथ ही वह कई लाख रूपए की चाय पीती है। नीता अम्बानी अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं। चाहे रिलायंस कंपनी का कोई कार्यक्रम हो या फिर मुम्बई इंडियंस टीम का कोई कार्यक्रम हो।
यहां हम बात कर रहे हैं कि आज के दौर में जब दुनिया बिना फोन के जीवन की कल्पना ही नहीं कर पा रही है। तब नीता अम्बानी कौन सा व कैसा फोन प्रयोग करती हैं। इस बारे में जानते है।

Neeta with Mukesh Ambani Photo Social Media

नीता अम्बानी एक बिजनेसवुमेन हैं और उनके लिए फोनएक आवश्यक चीज होता है। वह कौन सा और कैसा फोन इस्तेमाल करती होगी यह जानने की इच्छा सभी को होगी। आज हम आपको बताते हैं कि नीता अंबानी कौन सा, कैसा और कितनी कीमत का फोन इस्तेमाल करती हैं।
यहां हम आपको बता दें कि नीता अंबानी के फोन का नाम फॉल्कन सुपरनोटा आईफोन-6 पिंक डायमंड है। इस फोन की कीमत हैरतअंगेज 48.5 मिलियन डॉलर है। जिसे भारतीय रूपयों में देखा जाए तो यह कीमत करीब 315 करोड़ रुपये होती है। यह फोन साल 2014 में लॉन्च हुआ था। यह फोन 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना हुआ है। इसके साथ ही इस फोन मंे 6 ओरेंज डायमंड और ब्लू डायमंड जडे हुए हैं। इन डायमंड की कीमत भी करोडों में है। इस फोन पर प्लैटिनम की कटिंग है जिसकी वजह से यह फोन टूट नहीं सकता। इस फोन को कोई हैक नहीं कर सकता अगर कोई करने की कोशिश भी करता हैं तो इस फोन के मालिक के बाद तुरंत मैसेज आजाता हैं।
नीता अंबानी हमेशा ही अपने लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चां में रहती हैं। उनके हैंड बेग की कीमत भी लगभग तीन लाख रूपए बताई जाती है। वैसे नीता सिर्फ मुकेश अंबानी की पत्नी ही नही बल्कि वह स्वयं भी एक बिजनेस वूमेन हैं। मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी की शादी 1985 में हुई थी। नीता और मुकेश के तीन बच्चे हैं।

(Visited 344 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here