शिवपाल ने मोदी योगी को फोलो किया चर्चाऐं तेज

0
624

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सोशल साइट ट्वीटर पर मोदी व योगी को फोलो क्या किया कि चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। अधिकांश लोग उनके भाजपा में जाने या फिर पार्टी के एनडीए गठबंधन में शामिल हो ने के कयास लगा रहे हैं।
यहंा बता दें कि शिवपाल यादव अखिलेश यादव से इस समय नाराज चल रहे हैं। हुआ यूं कि समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक हुई उसमें शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया। जिससे शिवपाल यादव नाराज हो गए। शिवपाल यादव का कहना है कि वह सपा के विधायक हैं इसलिए उन्हें उस बैठक में बुलाया जाना चाहिए थां। इसके लिए शिवपाल यादव का कहना है कि उन्होंने दो दिन रूक कर सपा विधायक दल की बैठक में भाग लेने का निमंत्रण का इंतजार किया था। लेकिन उनको नहीं बुलाया गया।
जबकि समाजवादी पार्टी का कहना है कि शिवपाल यादव गठबंधन के साथी हैं। उनको जिस दिन गठबंधन के साथियों की बैठक हुई उस दिन बुलाया गया था। यहंा महत्वपूणर्् है कि उस दिन शिवपाल यादव नाराजगी वजह से शामिल नहीं हुए थे। शिवपाल यादव नाराज होकर दिल्ली चले गए थे। जहां वह मुलायम सिंह यादव से मिले थे जबकि उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा था लेकिन उनको समय नहीं मिल पाया था। इसके बाद शिवपाल यादव लखनऊ आ गए थे जहां उन्होंने विधानसभा पहुंचकर विधायक पद की शपथ ग्रहण की। इस शपथग्रहण के बाद शिवपाल यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। शिवपाल यादव की मुख्यमंत्री से मिलने से ही सियासी गलियारों में चर्चाऐं तेज हो गई थीं।
सियास गलियारों में चर्चा है कि शिवपाल यादव को भाजपा राज्यसभा भेज सकती है। इसके साथ ही भाजपा शिवपाल यादव को हथियार बनाकर यादवों को अपने पक्ष में करने का प्रयास करेगी। क्योंकि यादव बिरादरी आज भी अखिलेश यादव के साथ ही है। चर्चा यह भी है कि शिवपाल यादव के ही माध्यम से भाजपा आजमगढ की लोक सभा सीट पर भी अपना कब्जा जमाना चाहती है। इन्हीं चर्चाओं के बीच अचानक ही शिवपाल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीटर पर फोलो कर दिया। जिससे इन चर्चाओं को और हवा मिल गई है। सियासी लोग अब जल्द ही शिवपाल यादव से किसी बडे धमाके की उम्मीद कर रहे हैं।

(Visited 183 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here