सोनिया गांधी के 71 वर्षीय निजी सचिव पर बलात्कार का मुकदमा

0
314

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी Sonia Gandhi  के निजी सचिव पीपी माधवन PP Madhvan पर एक महिला ने बलात्कार व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।
मामला दिल्ली का है पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति कांग्रेस कार्यालय में नौकरी करता था। जिसकी 2020 में मृत्यु हो गई। इसके बाद महिला नौकरी की तलाश में सोनिया गांधी Sonia Gandhi के निजी सचिव पीपी माधवन PP madhvan से मिली इसके बाद महिला का आरोप है कि पीपी माधवन ने उसके साथ जबरदस्ती की। आरोप यह भी है कि माधवन ने पीडिता से शादी की बात भी की थी।

Read More ===बदायूं: भाजपा नेता पर दहेज में कार नहीं मिलने पर पत्नी को पीटने का आरोप, तहरीर

इसके बाद माधवन ने कई बार महिला के साथ शादी का झांसा देकर व नौकरी दिलवाने के नाम पर महिला के साथ संबंध बनाए। महिला का आरोप यह भी है कि सोनिया गांधी Sonia Gandhi के निजी सचिव पीपी माधवन PP Madhvan ने इस साल भी अपने सुुंदरनगर वाले फ्लेट में ले जाकर उसकी मर्जी के बिना जबरदस्ती संबंध बनाने का प्रयास किया। महिला का आरोप है कि माधवन ने उसके साथ गाडी में भी जबरदस्ती की है। महिला की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने थाना उत्तम नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया है मामले की विवेचना प्रारम्भ हो गई है। इधर सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन के पीए ने कहा है कि बलात्कार का आरोप सरासर गलत है यह आरोप माधवन को फंसाने के लिए लगाया गया है। उत्तम नगर पुलिस ने बताया कि महिला की तहरीर पर धारा 376 व 506 आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच चल रही है। मामला गंभीर है आरोपी एक बडे नेता का निजी सचिव है व उसकी आयु लगभग 71 वर्ष है।

Read More ===आसफपुर अस्पताल से मिली टीवी के एक्सपायरी दवा, एसडीएम से शिकायत

(Visited 278 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here