एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी

0
463
pryagraj

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है। जिनमें से चार की गला काटकर हत्या की गई है जबकि एक का शव फंदे से लटका मिला है।
मामला यूपी के प्रयागराज के थाना नबावगंज के गांव खागलपुर का है। यहां शुक्रवार की रात में पूरे परिवार की हत्या हो गई। जिसमें पत्नी व तीनों बेटियों को गला काटकर मारा गया है जबकि पति का शव बाथरूम की छत से लटका मिला है। पति के शरीर व बनियान पर खून लगा मिला है, दरवाजे पर खून से सना हुआ धारदार हथियार मिला है।
यहंा बता दें कि मूलरूप से कौशाम्बी निवासी राहुल तिवारी अपनी पत्नी प्रीति व बेटियों माही, पीहू व पोहू के साथ प्रयागराज के नबावगंज के गांव खागल पुर में रहते थे। बीती रात सभी की हत्या हो गई। इस मामले में मृतक राहुल तिवारी की बहन का आरोप है कि राहुल की अपने ससुरालियों से संबंध खराब थे उन्हीं ने पूरे परिवार की हत्या की है। इस बारे में राहुल के भाई विवेक तिवारी ने बताया कि राहुल काफी समय से अपनी ससुराल में रहता था।

Read More ———बदायूं: पुलिस व वकीलों में झडप व हाथापाई

राहुल ने जमीन खरीदकर अपना घर भी बनवा लिया था। किसी बात पर ससुरालियों से संबंध इतने बिगड गए कि राहुल ने वह घर छोडकर किराए के मकान में रहने लगा थां राहुल बीते दो माह से एक फौजी के किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। इस पूरे मामले के खुलासे के लिए एसएसपी प्रयागराज ने पुलिस की सात टीमों का गठन किया है। यहां महत्पूर्ण बात यह है कि राहुल ने सभी की हत्या कर स्वयं फांसी लगा ली है या फिर किसी और ने सभी की हत्या की है। इस प्रकरण में पुलिस ने राहुल के एक साले व उसके दोस्त को हिरासत में लिया है।
पुलिस पूरे मामले के तीन एंगल पर अपनी जांच कर रही है।
1. राहुल ने ही अपनी पत्नी व तीनों बच्चों की हत्या कर फांसी लगा ली है।
2. ससुराल से विवाद के कारण क्या ससुराल वालों ने वारदात को अंजाम दिया।
3. हो सकता है कि किसी बाहरी ने पूरे परिवार की हत्या की हो।

Read More ———अखिलेश यादव का लडकी की चेन स्नेचिंग पर तंज, गमछे से पहचानिए चेन लुटेरे कौन
यहां गौरतलब है कि पांच महीने पहले भी प्रयागराज के फाफामऊ एक ही परिवार में चार लोगों की कुल्हाडी से काटकर हत्या की गई थी। इसके बाद यह घटना बेहद ही चिंता जनकर है। सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है, व पूरी घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए हैं।

Read More ———थाना बिसौली: टेंपो चालक ने करखेडी के यात्री से 20000रू व मोबाईल लूटा

(Visited 384 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here