बिसौली में छेडछाड पीडिता के घर में आरोपी ने बरसाए ईंट पत्थर, पुलिस ने नहीं की कारवाई

0
119
बिसौली में छेडछाड पीडिता

छेडछाड पीडिता के घर में आरोपी ने बरसाए ईंट पत्थर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई कारवाई नहीं की है। पीडिता ने पुलिस को तहरीर दे दी है।
यहां बता दें कि बिसौली कोतवाली के एक गांव की रहने वाली एक महिला के घर में घुसकर रोहिताश पुत्र इंदल ने बीती 23 जून को उसके साथ छेडछाड की थी। छेडछाड का विरोध करने पर रोहताश ने इस पीडिता का हाथ भी तोड दिया था। पुलिस ने 23 तारीख की घटना की रिपोर्ट एक सप्ताह बाद कई जगह शिकायत करने पर पुलिस ने रिपेार्ट दर्ज की। पीडिता के घारा 164 सीआरपीसी के बयान जब न्यायालय में दर्ज हुए उसके बाद से आरोपी बौखलाया हुआ है। आरोपी ने अब से लगभग दस दिन पहले इस पीडिता के घर पर ईट पत्थर बरसाए थे।

READ MORE ==थाने में इंस्पेक्टर ने महिला को नंगा कर चोटें देखीं, फोटो भी खींचे रिपोर्ट दर्ज

शिकायत पर पुलिस ने 4 जुलाई को रोहताश को हिरासत में लिया था, और बाद में छोड दिया। इस बात से नाराज रोहताश ने 6 जुलाई को शाम लगभग दस बजे गालियां देने शुरू कर दीं। विरोध करने पर आरोपी रोहताश ने पीडिता के घर मेें ईंट पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इसी समय पीडिता ने अपने हल्का इंचार्ज उपनिरीक्षक को फोन किया लेकिन दरोगा जी ने एक बार बात करने के बाद पीडिता का फोन ही नहीं उठाया। परेशान हाल पीडिता ने 1076 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर फोन किया। तब पुलिस तो आ गई लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई। आज 7 जुलाई को पीडिता ने कोतवाली में तहरीर दी। लेकिन घटना की लगभग 20 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं गई है। इस घटना से पीडिता बेहद डरी हुई है। ऐसा लग रहा है कि पुलिस किसी बडी घटना का इंतजार कर रही है।

READ MORE ==भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमले की चार दिन बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं

(Visited 498 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here