बिसौली में दिन दहाडे दो घरों में ताला तोडकर हजारों की चोरी

0
144
बिसौली में दिन दहाडे

बिसौली में दिन दहाडे दो घरों में ताला तोडकर बर्तन समेत हजारों रूपयों की चोरी हो गई। गृहस्वामी के काम से वापस आने पर जानकारी हुई। गृहस्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली के कस्बा बिसौली के मोहल्ला बद्री प्रसाद कालोनी का है। यहां के रहने वाले महावीर ने तहरीर दी है। तहरीर में कहा है कि वह अपने घर में अकेला रहता है। सुबह लगभग आठ बजे अपने घर का ताला लगाकर अपने काम पर गया था।

READ MORE ==बिसौली में ट्राली में घुसी कार तीन मरे, एक घायल

दोपहर में छुट्टी में जब महावीर अपने घर वापस आया तब देखा कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। उसके घर का पूरा सामान बिखरा हुआ है। उसके रखे हुए 4200 रू चोर चुराकर ले गए। इसी के पडोस में भूरे व रीना रहते हैं। वह बीते दो तीन माह से अपने गांव गए हुए हैं। रीना की मां शारदा इसी गली के पीछे गली नं 6 में रहती हैं। शारदा का कहना है कि जब उसे जानकारी मिली कि महावीर के घर में चोरी हो गई है तब वह अपनी बेटी रीना का घर देखने पहुंची तब वहां देखा कि रीना के घर का भी ताला टूटा हुआ है। उसके घर में से चोर पीतल व फूल के बर्तन चुराकर ले गए। रीना की मां ने बताया कि बर्तनों की कीमत लगभग बीस हजार के आस पास होगी। दिन दहाडे चोरी होना व उसके बाद रिपोर्ट दर्ज ना होना योगी सरकार के शासन पर एक तरह से प्रश्न चिन्ह है। पीडितों ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

READ MORE ==बदायूं में डाक्टर ने आपरेशन कर पेट में छोडा तौलिया

(Visited 481 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here