बदायूं में डाक्टर ने आपरेशन कर पेट में छोडा तौलिया

0
101
बदायूं में डाक्टर ने

बदायूं में डाक्टर ने आपरेशन कर एक मरीज के पेट में तौलिया छोड दिया। जिससे मरीज की हालत बिगड गई। पीडित की बेटी ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं मुख्यालय का है। यहां के मोहल्ला नेकपुर के रहने वाले वीरपाल सिंह केे पेट में पित्त की थेली में पथरी थी या कोई अन्य परेशानी थी। इस परेशानी के कारण डाक्टर ने बताया कि पित्त की थैली का आपरेशन होना है, और वीरपाल सिंह को नगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक हास्पिटल में आपरेशन के लिए भर्ती कर लिया। आरोप है कि डाक्टर ने बिना परिजनों की अनुमति के ही वीरपाल सिंह का आपरेशन कर दिया। आपरेशन के दौरान डाक्टर ने भारी लापरवाही बरती है। इस लापरवाही से आपरेशन के दौरान आरोपी डाक्टर ने वीरपाल सिंह के पेट में ही तौलिया समेत तीन कपडे छोड दिये थे।

READ MORE ==डीएचओ संभल सस्पेंड नहीं, कैबिनेट मंत्री का आदेश बेअसर, लाखों का पेमेंट किया ट्रांसफर

पेट में तौलिया व अन्य कपडे होने के बावजूद भी आरोपी डाक्टर ने पेट में टांके लगा दिए। आपरेशन होने के बाद वीरपाल सिंह की हालत बिगडने लगी। हालत बिगडती देख डाक्टर ने उन्हें रेफर कर दिया। इसके बाद पीडित को बरेली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर हुए अल्ट्रासाउण्ड में पता लगा कि पीडित के पेट में एक तौलिया समेत दो अन्य कपडे भी हैं। इसके बाद बरेली के डाक्टर ने दोबारा से आपरेशन कर तौलिया व अन्य कपडे निकाले। इसकी जानकारी से पूरा परिवार सन्न रह गया। पीडित की बेटी कविता ने थाना सिविल लाइंस में तहरीर दी है व कारवाई की मांग की है। इस मामले में सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि इस मामले की तहरीर थाना पर आई है पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से भी जानकारी की जा रही है। जांच बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

READ MORE ==बदायूं में किन्नरों ने युवक का गुप्तांग काटा, मुकदमा दर्ज

(Visited 292 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here