बदायूं थाने में होली, शराब, गाना और फिर मारपीट, वीडियो वायरल

0
137
बदायूं थाने में होली

बदायूं थाने में होली, शराब, गाना और फिर मारपीट होने के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है। जबकि लोग इसे देख देखकर चटखारे ले रहे हैं।
यहां बता दें कि एक न्यूज पोर्टल पर वायरल वीडियो पर विश्वास करें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना अग्निशमन में स्टाफ ने बीती 9 मार्च को होली मनाई। चूंकि होली वाले दिन सुरक्षा व्यवस्था के कारण पुलिस होली का त्योहार नहीं मना पाती है। इस कारण से होली के अगले दिन पुलिस अपनी होली मनाती है। इस वर्ष होली आठ मार्च को थी इसी सिलसिले में पुलिस ने होली के अगले दिन 9 मार्च को होली मनाई थी।

READ MORE ==बिसौली नगर में एसपी देहात व इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला ने किया पैदल फ्लैग मार्च

होली मनाने के लिए थाना अग्निशमन के कर्मचारी भी एकत्र हुए जिन्होंने पहले तो एक दूसरे को रंग लगाया। इस दौरान प्रत्यक्षदर्शी कहते हैं कि थानों में पीने पिलाने का भी दौर चला था। अग्निशमन थाने में भी डीजे लगा था। इसी डीजे पर पुलिस के लोगों ने खूब अच्छे तरीके से डांस किया। सूत्र कहते हैं कि यहां पर अधिकांश लोग नशे में धुत थे। नशे में होने के कारण इस थाने के दो गुटों में आपस में मारपीट शुरू हो गई। जिसमें एक गुट के सिपाहियों ने एक सिपाही जमकर बुरी तरह से पीट दिया। इस दौरान सिपाहियों के कपडे भी फाड दिए गए हैं। मौके पर मौजूद किसी ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया है। उसी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। इस वीडियो लेकर लोग चटखारे ले रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस थाने में दो गुट बने हुए हैं। इसी गुटवाजी के कारण यह घटना हुई है।

READ MORE ==कार से टकराए बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल, कोतवाल संजीव शुक्ला मौके पर मौजूद

(Visited 399 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here