बदायूं में प्रेमी पिता और चाचा को लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर, घरवालों ने पीटा

0
141
बदायूं में प्रेमी पिता और चाचा

बदायूं में प्रेमी पिता और चाचा को लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर पहुंच गया। घरवालों ने प्रेमी व उसके घर वालों को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि प्र्रेमिका के घर वाले कारवाई की मांग कर रहे हैं।
यहां बता दें कि मामला बदायूं जनपद के थाना अलापुर के एक गांव का है। यहां के रहने वाले एक युवक व युवती के मध्य प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी प्रेम प्रसंग में युवक व युवती लगभग छह माह पहले घर से भाग गए थे। इस पर युवती के घर वालों ने युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने तलाश कर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

READ MORE ==बिसौली में ब्राह्मणों को गाली देने बाले युवक पर मुकदमा दर्ज

जब तक युवक जेल से वापस लौटा तब तक युवती के घरवालों ने उसकी दूसरी जगह शादी कर दी थी। जब शुक्रवार को युवक को वापस आकर शादी की जानकारी मिली तब युवक अपने पिता व चाचा को लेकर युवती के घर पहुंच गया। इस समय युवक ने यूपी 112 पुलिस भी बुला ली थी। इस समय युवती के घरवाले गुस्सा हो गए, और वहां मौजूद लोगों ने युवक के साथ साथ उसके पिता व चाचा को भी पीट दिया। घटना की सूचना पर थाने से भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। युवक के घरवालों का कहना है कि हम लोग बात करने गए थे। लेकिन युवती के घरवालों ने बिना कोई बात किए हमारे साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक कोई कारवाई नहीं की थी। जबकि युवती के परिवार वालों ने युवक व उसके परिजनों के खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग की है।

READ MORE ==जयश्रीराम के नारे नहीं लगाने पर ट्रेन में मुस्लिम कारोबारी को कपडे उतारकर बेल्टों से पीटा

(Visited 236 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here