बिसौली : दहेज के लिए विवाहिता की गले में फंदा लगाकर हत्या

0
351

दहेज लोभियों ने एक और विवाहिता की गले में फंदा लगाकर जान ले ली। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजी है।
यहंा बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं की बिसौली कोतवाली का है। बिसौली के मोहल्ला गुलाब बाग निवासी बृजकिशोर ने अपनी बेटी पूजा की शादी लगभग चार साल पहले कोतवाली क्षेत्र के ही गांव मिठामई निवासी महेश शर्मा के पुत्र सत्यप्रकाश से हिन्दू रीति रिवाज से की थी। परिजनों का आरोप है कि परिवार वाले शुरू से ही पूजा को दहेज लाने के लिए प्रताडित करते थे। लेकिन परिवार बना रहे इसलिए पूजा इस प्रताडना को सहन करती रही। इसी बीच पूजा ने एक लडके को जन्म दिया जिसकी आयु अब लगभग तीन साल है।

READ MORE ====फैजगंज बेहटा चेयरमेन ने किया स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन

इसके साथ ही लगभग एक माह पहले पूजा ने एक लडकी को जन्म दिया है। तब से ससुराल वाले और अधिक परेशान करने लगे थे। अचानक ही सोमवार सुबह पूजा के पति सत्यप्रकाश का फोन पूजा के भाई वन्टी के फोन पर आया और बताया कि तुम्हारी बहन ने फांसी लगा ली है। सूचना पर जब मायके वाले पहुंचे तब पति सत्यप्रकाश के अलावा अन्य सभी घर से भाग चुके थे। पूजा की लाश लटक रही थी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी बिजेन्द्र पाल सिंह व सीओ शक्ति सिंह समेत पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जहां उन्होंने पूजा का शव रस्सी से नीचे उतारा इसके बाद पंचनामा भर लाश पोस्टमार्ट को जिला मुख्यालय भेज दी। पुलिस ने मृतका के पति को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति सत्यप्रकाश, जेठ सोनू शर्मा व ससुर महेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। परिजनों की मांग है कि सभी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

READ MORE ====बिसौली: 12 लाख के यूकेलिप्टिस पेड कर दिए एक लाख मे नीलाम

(Visited 537 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here