बाहुबली नेता हरीशंकर तिवारी के पीए की धमकी रिपोर्ट दर्ज

0
626
एसडीएम तहसीलदार

पूर्वांचल के बाहुबली नेता हरीशंकर तिवारी के पीए के नाम से एक फोन कुमारगंज थाना क्षेत्र के जोरियम गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह के फोन पर रात में लगभग 11 बजे एक फोन आया फोन करने वाले ने स्वयं को बाहूबली नेता हरीशंर तिवारी का पीए बताया। उसने कहा कि तुम्हें जान प्यारी है कि नहीं तुम और तुम्हारा परिवार जान से हाथ धोने वाला है। इतनी बात सुनते ही धर्मेंद्र ने अपने फोन की रिकार्डिंग शुरू कर दी। यह देखते ही फोन करने वाले ने कहा कि रिकार्डिंग कर रहे हो। इसके बाद वह फोन करते हुए ही अपने साथियों से बात करने लगा, और बोला कि कप्तान, डीआईजी, व एसटीएफ को बोलो इसकी सारी जानकारी लो। इसके बाद इसका दिमाग ठीक करना है।
यहंा बता दें कि यह फोन शुक्रवार शाम धर्मेंद्र सिंह के फोन नं 9415968341 पर फोन नं 6005766935 से आया था। पीडित धर्मेंद्र सिंह चंद्रशेखर आजाद इंटर कालेज के प्रबंधक हैं। इस फोन आने के तुरंत बाद धर्मेंद्र सिंह ने पुलिस चैकी प्रभारी संतोष मौर्य से फोन की शिकायत की।
इसके बाद पीड़ित धर्मेंद्र सिंह ने शनिवार को कुमारगंज थाने तहरीर देकर थानाध्यक्ष कुमारगंज से रिपोर्ट दर्ज करने का अनुरोध किया। धर्मेंद्र की तहरीर पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मुकदमा को दर्ज करने के बाद पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। यहंा सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है कि सबसे पहले पुलिस को यह देखना है कि फोन करने वाला वास्तव में नेता हरीशंकर तिवारी का पीए है या फिर कोई और। अगर कोई और है तब उसका मकसद भी तलाशना हेागा। इस मामले में थानाध्यक्ष वीर सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपी शीघ्र ही पुलिस की हिरासत में होगा। आरोपी कितना भी ताकत वर क्यों ना हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

(Visited 123 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here