तीन तलाक के बाद हलाला से बलात्कार पति गिरफ्तार, ससुर की तलाश

0
136
नाम व धर्म छिपाकर युवती

तीन तलाक के बाद हलाला के जरिए पत्नी का बलात्कार कराया इस मामले मेें पुलिस ने पति गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि पीडिता के ससुर व एक मौलाना की तलाश की जा रही है।
यहां बता दें कि जनपद मुरादाबाद के थाना मैनाठेर की रहने वाली एक युवती का निकाह जनपद संभल के थाना नखासा के तुर्तीपुरा से हुआ था। निकाह के एक साल बाद पति पत्नी में विवाद हो गया। इसके बाद पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद पत्नी ने पति पर मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमे के बाद दोनों में आपस में समझौता हो गया। समझौते के बाद पीडिता जब अपने ससुराल पहुंची तब ससुराल वालों ने कहा कि तेरा तो तलाक हो चुका है अब तो हलाला होगा हलाला के बाद ही पति पत्नी के रूप में रह सकते हैं।

READ MORE ==ओरछी चौराहे पर पुलिस की मिली भगत से जानवरों से भरे ट्रकों से अवैध वसूली

महिला के मना करने के बाद दो मौलानाओं ने व उसके ससुर ने जबरन पीडिता के साथ बलात्कार किया। आरोप है कि इद्दत पीरियड में पति ने भी दुष्कर्म किया। इस बार बार हुए दुष्कर्म से पीडिता गर्भवती हो गई। गर्भवती होने की स्थिति में पीडिता एबोर्षन कराने का प्रयास किया गया। लेकिन यह हो नहीं पाया। इसके बाद पीडिता को बंधक बना लिया। पुलिस ने जैसे तैसे महिला को बंधन मुक्त कराया। एडीजी बरेली के आदेश पर इस मामले में पति ससुर समेत कुल छह लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने इस मामले में ओरोपियों से सांठ गांठ करके अंतिम रिपोर्ट लगाकर मामले को समाप्त करने का प्रयास किया। इसके बाद पीडिता ने इस एफआर को भी प्रोटेस्ट किया। न्यायालय ने इस मामले में दोबारा से आदेश जारी किया जिसके आधार पर आरोपी पति नूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के बाद हलाला के नाम पर बलात्कार पूरे इलाके चर्चा का विषय बना हुआ है।

READ MORE ==बिसौली में कुत्ते के पिल्लों को डुबोकर हत्या, मुकदमा दर्ज

(Visited 281 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here