ओरछी चौराहे पर पुलिस की मिली भगत से जानवरों से भरे ट्रकों से अवैध वसूली

0
159

ओरछी चौराहे पर पुलिस की मिली भगत से जानवरों से भरे ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही है। जिससे किसानों व स्थानीय लोगों में पुलिस व इन गुंडों के प्रति काफी नाराजगी बनी हुई है।
यहां बता दें कि बदायूं चंदौसी हाईवे पर ओरछी जनपद बदायूं अंतिम गांव है, एवं इस चैराहे के कुछ दूरी के बाद जनपद संभल की सीमा लग जाती है। यहां पर इस समय एक अजीब सी गुंडा गर्दी चल रही है। यहां से कोई भी गाडी निकलती है जिसमें जानवर होते हैं। उस गाडी को यह गुंडे घेर लेते हैं। इसके बाद इन गुंडों ने एक निर्धारित शुल्क जो पहले से तय किया हुआ है वसूल लेते हैं। आना कानी करने वालों के साथ मारपीट भी करते हैं। यह गुंडा गर्दी उस स्थान पर होती है जिससे कुछ दूरी पर ही पुलिस पिकेट भी रहती है। यह गुंडे कौन हैं और किस आधार पर यह अवैध वसूली करते हैं इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

READ MORE ==बिसौली में कुत्ते के पिल्लों को डुबोकर हत्या, मुकदमा दर्ज

पुलिस के सामने ही चल रही यह अवैध वसूली लोगों की आंखों में खटक रही है। जब कोई व्यापारी ट्रकों से जानवर भरकर निकलता है तब वह तो आसानी से इन गुंडों को रू दे देता है। जब कोई किसान अपने पालने वाले पशु लेकर निकलता है तब इन गुंडों से मारपीट की नौबत भी आ जाती है। और कई बार मारपीट हुई भी है। कुछ लोगों को आरोप है कि इन लोगों को पुलिस ने ही छूट दी हुई है। क्योंकि पुलिस जब इस तरह ही अवैध वसूली करती है तो कई बार फोटो व वीडियो वायरल हो जाते हैं जिससे पुलिस कर्मचारी मुसीबत में फंस जाते हैं। लेकिन अब पुलिस ने ही यह नायाब तरीका निकाला है कि इन बाहरी लोगों से अवैध वसूली कराओ और अपना हिस्सा लो। जिसमें कोई रिस्क नहीं होता है। ओरछी चौराहे पर पुलिस की मिली भगत से इन अवैध करने वसूली वालों के अवैध वसूली करते कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसके बाद भी इनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं होना चिंताजनक है।

READ MORE ==भ्रष्टाचार के आरोप में एसडीएम गिरफ्तार, दो डाक्टर बर्खास्त

(Visited 232 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here