भाजपा नेता बोला तुम्हारी पत्नी मुझे पसंद है, हासिल करके रहूंगा, परिवार आत्महत्या को मजबूर

0
376
बिसौली के युवक का

भाजपा नेता बोला तुम्हारी पत्नी मुझे पसंद है, हासिल करके रहूंगा, परिवार आत्महत्या को मजबूर हो गया है। पति बोला कि भाजपा नेता आत्महत्या को मजबूर कर रहा है। इससे संबंधित एक पोस्ट परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस बारे में इस महिला के पति का आरोप है कि यह भाजपा नेता बीते पांच महीने से लगातार पत्नी से छेडछाड करता है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद मुरादाबाद के मोहल्ला कटघर के रहने वाले एक परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है पोस्ट के अनुसार ’’ किसी की पत्नी पर अपना हक जताना। शब्द मुझे तुम पसंद हो, मैं तुम्हारा प्यार बोल रहा हूं। में जो चाहता हूं उसे पाकर रहता हूं। चाहे वो कोई भी तरीका हो। लोकतंत्र में तालिबानी सोच। इस पोस्ट के बाद सनसनी फैल गई है। जानकारी करने पर बहुत ही हैरतअंगेज जानकारी मिली पूरा परिवार लम्बे समय से डिप्रेशन में है। इस परिवार के मुखिया एक फर्म के मर्चेडाइजर हैं। उन्होंने बताया कि यह भाजपा नेता उनके घर के सामने ही रहता है। आमने सामने घर होने के कारण एक दूसरे के घर आना जाना भी था। यह भाजपा नेता एमआईटी इंजीनियरिंग कालेज में जाब करता है। अचानक ही इस भाजपा मंडल महामंत्री का व्यवहार बदल गया।

READ MORE ==बरेली में मुस्लिम लडकी इरम ने स्वाती व शहनाज ने सुमन बनकर आर्य समाज मंदिर में की शादी

वह पत्नी पर गलत नजर रखने लगा। वह अकेले भी घर आने जाने लगा। गलत तरीके की बातें करने लगा। पत्नी के मना करने के बाद भी माना नहीं। बीते अगस्त महीने में एक दिन घर में घुस आया पत्नी से बोला कि तुम मेरा प्यार हो तुम्हें पाकर ही रहूंगा। इस बात से यह पडोसन नाराज हो गईं उन्होंने इसे धक्का देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद पत्नी ने अपने पति को बुला लिया। पति ने जब इस बीजेपी नेता से कहा कि कैसी बातें कर रहे थे तब भाजपा नेता बोला तुम्हारी पत्नी मुझे पसंद है और जो चीज मुझे पसंद आ जाती है उसे हासिल करके रहता हूं। इसके बाद कुछ दिन बाद फिर से यह हमारे घर में घुस आया। महिला से अश्लील करने लगा महिला ने विरोध किया तब बोला कि तेरी पत्नी को हासिल करके ही रहूंगा। इस पीडित का आरोप है कि पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस कोई कारवाई करने के बजाए समझौता करा देती है। वह फोन पर भी महिला को परेशान करता है फोन पर कहता है कि तुम्हारा प्यार बोल रहा हूं।

READ MORE ==बदायूं में तिरंगे से मुहुं व गला पौंछकर पैरों तले रौंदा वीडियो वायरल, गिरफ्तार

फोन ब्लाक करने पर अलग अलग नंबरों से फोन करता है। इसके साथ ही इस भाजपा नेता ने मर्चेडाइजर की पत्नी को पूरे मोहल्ले में बदनाम करना शुरू कर दिया कि मेरा उससे अफेयर है। परेशान हाल मर्चेडाइजर ने अपने घर के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए हैं लेकिन उसकी अश्लील हरकतें बंद नहीं हुई हैं। जब पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की तब परेशान हाल मर्चेडाइजर ने सोशल मीडिया पर सामूहिक आत्महत्या की पोस्ट शेयर कर दी जिसे पूरे शहर में खलबली मच गई। इस पोस्ट में पीडित ने लिखा है कि आज मुझे और मेरे परिवार को दुबारा से आत्म हत्या को मजबूर किया जा रहा है, मेरे घर के सामने अचिन राघव जो कि कटघर बीजेपी का मंडल मंत्री है इसकी वजह से मैं और मेरा परिवार आत्महत्या को को मजबूर हो चुका है। कुछ दिन पूर्व माफी मांगने के बाद भी मेरी पत्नी को आज भी फोन करके मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। इस बारे में बीजेपी नेता बोला कि मुझे झूंठा फंसाया गया है। मैंने वो मोहल्ला ही छोड दिया है। आडियो में मेरी आवाज नहीं है।

READ MORE ==बिल्सी के दूल्हे की स्टेज पर दुल्हन से अश्लील हरकत, शादी से इंकार

(Visited 934 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here