महिला से दिन दहाडे एक लाख की ठगी

0
768
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

नगर में ठगी की वारदातें तेजी से बढ रही है। अभी एक सप्ताह पहले भी एक महिला से ठगी की वारदात हुई थी उसका खुलासा भी नही हो पाया था कि शुक्रवार को लगभग 12 बजे एक महिला के साथ तीन लोगों ने उसके गले की चेन व कान के कुडल ठग लिए। महिला बुरी तरह से रोती बिलखती कोतवाली पहुंची लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।cheating a lady kotwali bisauli
यहंा बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदपुरा निवासी बुजुर्ग महिला जलधारा किसी काम से नगर में आई थीं। नगर में रोडवेज के पास ही तीन लोग मिले जो मोटरसाईकिल से थे। जिनमें से एक ने महिला को रंगीन कागजों की एक गड्डी नोट बताते हुए दी। महिला से कहा कि आधी आप रख लेना आधी हमें दे देना। इसके बाद महिला से कहा कि समय खराब है यह जो कान में कुडल व गले में जंजीर पहन रखी है यह इस रूमाल में बांध कर रख लो। बुर्जुग जलधारा बातों में आ गईं और उन्होंने अपने कुंडल व चेन रूमाल में बांध लिए शातिर बदमाश महिला को रूमाल देकर व उसमें से कुंडल व चेन लेकर फरार हो गए। महिला ने जैसे ही रूमाल देखा फिर वह बुरी तरह से रोने विलखने लगी। तब आस पास के राहगीरों ने महिला से परेशानी पूंछी व राते हुए देखा। इसके बाद महिला को पुलिस के पास भेजा लेकिन पुलिस ने महिला की तहरीर ले ली और रिपोर्ट नहीं लिखी।
यहंा गौरतलब है कि एक सप्ताह पूर्व भी एक महिला के साथ इस तरह की ठगी की वारदात हो चुकी है। लेकिन पुलिस इन वारदातों को रोक पाने में असफल महसूस हो रही है। इससे भी बडी बात पुलिस के द्वारा रिपोर्ट दर्ज ना करना भी इन शातिरों के हौसलों को बढाता है।

(Visited 356 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here