थाना फैजगंजबेहटा के खनन माफियाओं ने दलित को जूतों से पीटा

0
224

थाना फैजगंजबेहटा के खनन माफियाओं ने दलित को जूतों से पीटा, पीडित ने पुलिस को तहरीर देकर कारवाई की मांग की है पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इस घटना से दलित समाज में रोष व्याप्त है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंजबेहटा के गांव ओरछी चैराहे का है। ग्राम ओरछी निवासी चंद्रभान जाटव सोनी पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा रहा था उसी समय खनन माफिया के खनन के ट्रैक्टर भी आ गए। जिनमें भी डीजल भरा जाना था। ट्रैक्टर इतनी तेजी से आए कि बाइक सवार चंद्रभान बाल बाल बच गया। इतने पर चंद्रभान ने कहा कि अगर ट्रैक्टर हमारे ऊपर चढ जाता तो इतने पर थाना फैजगंजबेहटा के खनन माफियाओं ने चंद्रभान को गालियां देनी शुरू कीं व जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया।

READ MORE ++लाल सूटकेस वाली लाश आरूषि यादव की, पिता ने हत्या कर फेंकी

इस पर माफिया चिढ गए और उन सबने चंद्रभान को पकडकर जूतों से पीटना शुरू कर दिया। चीख पुकार पर बहुत से लोग इकट्ठे हो गए लेकिन माफिया के डर से किसी ने भी नहीं बचाया। पीडित ने थाना फैजगंज बेहटा में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कारवाई करने के बजाए तहरीर लेकर रख ली। एक दलित की जूतों से पिटाई पर कोई कारवाई नहीं होने पर दलित समाज में रोष है। पीडित चंद्रभान जाटव ने एसएसपी से शीघ्र रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। सूत्र बताते हैं कि यह माफिया बिना अनुमति के पूरे इलाके में खनन कर रहे हैं। इनकी गुंडई इतनी अधिक है कि पूरे इलाके में इनके खिलाफ कोई बोलता ही नहीं है। अगर कोई विरोध करता है तो उसका इसी तरह का हाल करते हैं। पुलिस में भी इनकी सेटिंग रहती है।

READ MORE ++संपूर्ण समाधान दिवस में अधिकारी रील्स व वीडियो देखकर कर रहे थे मनोरंजन

(Visited 371 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here