बदायूं : शिक्षिका से दुष्कर्म, मदरसा प्रबंधक समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

0
224
नाम व धर्म छिपाकर युवती

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर शिक्षिका से दुष्कर्म मामले में एक मदरसा प्रबंधक समेत तीन लोगों पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। बलात्कार की घटना वर्ष 2020 में लाकडाउन के दौरान की है।
पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना अलापुर का है। यहां की एक शिक्षिका ने मदरसा प्रबंधक पर आरोप लगाया है कि उसने व उसके दो अन्य साथियों ने 16 अप्रेल 2020 को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पीडिता के अनुसार वह वर्ष 2017 से इस मदरसा में बच्चों को तालीम दिया करती थी। इस मदरसे का प्रबंधक राशिद अली अक्सर उससे आपत्ति जनक बातें किया करता था। इन बातों में वह अपने अन्य युवतियों से नाजायज संबंधों की बातें किया करता था। शिक्षिका को इस तरह की बातें पंसद नहीं थीं। शिक्षिका ने कई बार इस तरह की बातों के बारे में मना किया लेकिन वह नहीं माना तब परेशान होकर शिक्षिका ने मदरसे में पढाना छोड दिया था।

READ MORE आजम खां अब नहीं रहे विधायक

16 अप्रेल 2020 को लाकडाउन के दौरान राशिद अली का फोन आया कि कुछ बच्चे उसके स्कूल में पढने आ गए हैं। वह आकर उनको पढा दे। वह उसे पूरे महीने का वेतन देगा। शिक्षिका लालच में आ गई। वह अपने भाई के साथ मदरसे में आ गई। वहां कोई भी बच्चा नहीं था। पूंछने पर बताया कि बच्चे आ रहे हैं। इसके बाद उसका भाई वापस घर आ गया। वहां दो और लोग मौजूद थे। उसी समय कोल्ड ड्रिंक मंगाई गई। आरोप है कि कोल्डड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था। जिससे वह बेहोश हो गई। उस समय तीनों ने बलात्कार किया। पीडिता ने थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। परेशान हाल पीडिता ने धारा 156(3) सीआरपीसी के अंतर्गत प्रार्थना पत्र न्यायालय में दिया। न्यायालय के आदेश पर थाना अलापुर में मदरसा प्रबंधक राशिद अली व नजरूल हसन व मुजाहिद उर्फ गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में विवेचना की जा रही है।

READ MORE आपसी खींचतान में फ्लाप शो साबित हुआ भाजपा दीपावली मिलन समारोह

(Visited 797 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here