बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों का परवेजनगर बिजली घर पर रात में हंगामा

0
145
आलू किसानों को जलील

बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों का परवेजनगर बिजली घर पर देर रात हंगामा हुआ। लेकिन बिजली नहीं आई। जेई ने ना तो फोन उठाया और ना ही वह बिजली घर पर मौजूद मिले। जिससे ग्रामीणों में अत्यधिक रोष है।
यहंा बता दें कि मामला जनपद बदायूं की तहसील बिसौली के परवेजनगर बिजली घर का है। यहां बीते दो दिनों से बिजली नहीं मिल पा रही है। इधर संविदा बिजली कर्मी हडताल पर हैं। मंगलवार दिन में बिजली खराब हो गई। इसके बाद पूरी रात बिजली बंद रही। इसके बाद बुद्धवार को भी पूरे दिन बिजली कटौती रही। शाम को बिजली जैसे तैसे ठीक हुई। बुद्धवार को शाम को बिजली ठीक हुई और दो से तीन घंटे बाद बिजली दोबारा से खराब हो गई। बिजली कटौती से इंवर्टर भी खराब हो चुके थे। ग्रामीणों ने जेई को फोन किया।

READ MORE गंगा एक्सप्रेस वे भूमि खरीद में करोडों का घोटाला, एसओसी के खिलाफ कारवाई की संस्तुति

तब जेई ने फोन भी नहीं उठाया। जबकि वास्तव में सरकार के आदेश के अनुसार जेई या किसी भी अधिकारी को बिजली घर पर ही रहना चाहिए। जबकि जेई परवेजनगर बिजली घर से 50 किमी दूर जिला मुख्यालय बदायूं रहते हैं। बडे बडे अधिकारी तो फोन उठा लेते हैं लेकिन जेई फोन नहीं उठाते हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि जेई की मनमानी के कारण बिजली घर की पूरी व्यवस्थाऐं खराब हैं। इसलिए जेई के प्रति लोगों में रोष व्याप्त है। जेेई से जब बुद्धवार को बात हुई तब जेई परवेजनगर ने फोन पर बताया कि संविदा बिजली कर्मियों के हडताल पर होने के कारण यह व्यस्थाऐं खराब हो गई हैं। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि एक परमानेंट लाइनमेन भी यहां तैनात है लेकिन वह क्या काम करता है यह पता नहीं चल पा रहा है। रात में बिजलीघर पर हंगामा होने के बावजूद भी बिजली की व्यवस्था में कोई सुधार ना होना बेहद चिंता जनक है।

READ MORE सरदार को घर में घुसकर गोली मारने का आरोप

(Visited 295 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here