डीपी यादव और शिवपाल यादव का गठबंधन फाइनल लडेंगे एक साथ चुनाव

0
205
डीपी यादव और शिवपाल यादव

डीपी यादव और शिवपाल यादव ने आगामी चुनाव एक साथ लडने का ऐलान करते हुए कहा है कि हम लोगों एक साथ आने से प्रदेश के राजनैतिक समीकरण बदलेंगे।
यहां बता दें कि रविवार को यूपी के जनपद संभल के कैला देवी मंदिर परिसर में दोनों नेता डीपी यादव और शिवपाल यादव एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस बारे में बोलते हुए डीपी यादव ने कहा कि इस वर्षा के मौसम के बाद भी इतनी बडी संख्या में आप लोगों की मौजूदगी बताती है कि आप लोगों के प्यार में कोई कमी नहीं आई है। डीपी यादव ने कहा कि इस क्षेत्र से हमारा पुराना नाता रहा है। यहां के लोग मेरे साथ दिल से जुडे हुए हैं। इधर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने समाजवादी पार्टी के साथ पूरी मेहनत की नेताजी को मुख्यमंत्री बनाया।

READ MORE जज साहब(एडीजे) ने महिला वकील को छेडा, निलंबित, मुकदमा दर्ज

इसके बाद भी उनके नेता मिलकर नहीं चले। अगर यह नेता मिलकर चले होते तो प्रदेश का नजारा कुछ और होता। शायद यह सरकार हमारी बनी होती। डीपी यादव और  शिवपाल यादव  इस समय पूरे प्रदेश में यदुकुल उत्थान पुनर्जागरण मिशन के अंतर्गत लोगों से जनसंपर्क को निकले हुए हैं। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी अब प्रदेश में कुछ भी कर पाने की स्थिति में नहीं है। दोनों नेताओं ने कहा कि अब हम लोगों का गठबंधन फाइनल हो गया है। अब हम लोग एक साथ आगामी चुनाव लडेंगे। समान विचारों वाली अन्य राजनैतिक लोगों से भी संपर्क करेंगे ताकि प्रदेश में खुशहाली लाई जा सके।इस अवसर पर जन सभा में करन सिंह, कैप्टन सर्वेश सिंह, पूर्व विधायक रामपाल सिंह, हाजी नूरन कुरैशी, पूर्व विधायक रामपाल सिंह, पूर्व विधायक विजय यादव, कुंवरपाल यादव कुणाल यादव समेत बडी संख्या में लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भरत गांधी ने की थी। जबकि कार्यक्रम का संचालन सुभाष यादव ने किया था।

READ MORE उघैती: करोडपति बेटे की मां पल रही दूसरों के टुकडों पर, वीडियो वायरल

(Visited 403 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here