बदायूं की लेडी डाक्टर की गाडी में स्क्रेच लगने पर तांगा चालक को पीटा

0
176
बदायूं लेडी डाक्टर

तांगा चालक का घोडा विदक जाने से लेडी डाक्टर की गाडी में स्क्रेच क्या लगे कि डाक्टर ने तांगा चालक को जमकर पीटा। जिससे तांगा चालक नाबालिग लडके की हालत बिगड गई। इस कारण से उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
मामला यूपी के जिला बदायूं के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलापुर का है। यहां एक बदायूं की लेडी डाक्टर की गाडी में एक तांगा चालक के तांगे का घोडा विदक जाने से स्क्रेच लग गए। इन स्क्रेच के कारण डाक्टर को इतना गुस्सा आ गया कि डाक्टर ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर तांगा चालक को बुरी तरह से पीट दिया जिस कारण तांगा चालक की हालत खराब हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर की है। एक न्यूज एजेंसी के अनुसार सीएचसी पर तैनात चिकित्सक रेनू वर्मा अपने कार से दोपहर में सीएचसी पर आईं थीं। गाडी बाहर खडी थी।

READ MORE ==प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

इसी समय एक तांगा चालक का तांगा बिगड गया। इससे तांगा गाडी में लग गया। गाडी में तांगा लगने से गाडी में स्क्रेच आ गए। इसके बाद बदायूं की लेडी डाक्टर ने रेनू वर्मा ने नाबालिग तांगा चालक को पीटना शुरू कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डाक्टर तांगा चालक को पीटती नजर आ रही हैं। प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि इसके बाद लेडी डाक्टर के ड्राईवर ने तांगा चालक नाबालिग को पीटा। इस कारण से तांगा चालक की हालत बिगड गई। इसके बाद तांगा चालक की हालत बिगड गई। हालत बिगड जाने के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह वीडियो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब देखना यह है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस लेडी डाक्टर के खिलाफ क्या कारवाई करती है?

READ MORE ==फेसबुक दोस्त आकाश के प्यार में शबनम बन गई शिवानी, विवाह

(Visited 269 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here