महिलाओं ने दीवार कूदकर घर में घुसी पुलिस को झाडू बेलन से पीटा

0
219
एक पुरूष सिपाही

बिना वर्दी दीवार कूदकर रात में एक घर में घुसी पुलिस को महिलाओं ने झाडू व बेलन से गिरा गिरा कर पीटा। जैसे तैसे जान छुडाकर पुलिस कोतवाली पहुंची। पुलिस मामलेे को दवाने में जुटी है।
यहंा बता दें कि पूरा मामला शाहजहांपुर जनपद का है। यहां के थाना बंडा के गांव मुरादपुर में पुलिस के चार सिपाही रात में लगभग नौ बजे एक घर में कूद कर घुस गए। दीवार कूदते समय अचानक ही दीवार की ईंटें गिर गईं। जिससे दीवार के पास बैठे परिवार के दो सदस्य घायल हो गए। घर में घुसे आदमी देखते ही महिलाऐं पुलिस पर भिड गईं। भिडते ही महिलाओें ने घर में घुसे लोगों को झाडू व बेलन से मारना पीटना शुरू कर दिया। जब तक पुलिस ने यह बताया िकवह पुलिस के लोग हैं तब तक अच्छी खासी धुनाई हो चुकी थी। लोगों का कहना था कि दीवार कूदकर क्यों आए,
इसी बीच मोहल्ले के बहुत से लोग भी इकट्ठा हो गए।

READ MORE हाईकोर्ट में अनुपस्थिति के कारण सीएमओ बदायूं का कटा वारंट

भीड से जैसे तैसे बचकर जब सिपाही थाने पहुंचे तब मुहल्ले की भीड भी पीछे पीछे थाना पहुंच गई। सिपाहियों के थाना पहुंचते ही पुलिस भी पीछे पीछे पहुंच गई। इसके बाद थाना प्रभारी ने जैसे तैसे भीड को शांत किया व अपने सिपाहियों की गलती मानी। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि जुआ होने की सूचना आई थी। जुआ पकडने के लिए पुलिस सादा वर्दी में गई थी। जुआरी तो जानकारी पाकर भाग गए। पुलिस जुआरियों की तलाश में गलत घर में घुस गई। मारपीट की बात निराधार है। सीओ पुंवाया पंकज पंत ने बताया कि बंडा पुलिस ने मामले की जानकारी नहीं दी है। जांच कराकर नियमानुसार कारवाई की जाएगी। यदि मामला सच है तब आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ उचित व कानूनी कारवाई की जानी चाहिए ताकि पुलिस ऐसी हरकतें करने से बाज रहे। पुलिस की ऐसी हरकतों से समाज में पुलिस का इकबाल कम होता है।

READ MORE प्रेमिका और उसकी मां का गला काटकर थाने पहुचा प्रेमी

(Visited 351 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here