कांवडियों ने दूसरे समुदाय पर शौच का गंदा पानी फेंकने का आरोप लगाया, तनाव के बाद पुलिस बल मौके पर

0
264
बरेली के कावड़िया

बरेली। कांवडियों के एक जत्थे ने दूसरे समुदाय के लोगों पर शौच का गंदा पानी फेंकने व डीजे बजाने का आरोप लगाया। जिससे दोनों पक्षों में तनाव हो गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर शांति बहाल करते हुए कांवडियों का जत्था अपने गंतव्य को रवाना कर दिया।
यहंा बता दें कि मामला यूपी के जनपद बरेली का है। यहां के थाना कैंट के एक गांव परगवां से होते हुए कांवडियों का एक जत्था गांव से होकर गुजर रहा था कि दूसरे समुदाय के एक युवक जो कि गांव के प्रधान का देवर बताया जाता है, ने डीजे बजाने विरोध किया। कांवडियों का आरोप है कि इस दौरान उनके ऊपर गंदा पानी भी फेंका गया।

READ MORE ===डग्गामार बसों में सवारियों को लेकर दो गुटों में तलवारें निकलीं

विरोध करने पर गांव के दूसरे समुदाय के लोगों ने एक कांवडिए की पिटाई भी कर दी। इसके बाद पूरे क्षेत्र में तनाव बढ गया। सभी कांवडिया सडक पर इकट्ठा हो गए। घटना की सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया। इस दौरान दूसरे समुदाय की महिलाऐं भी आ गईं। जिनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद स्थिति नियंत्रण में आ सकी। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बनी हुई है। पूरे गांव व आसपास पुलिस गश्त कर रही है। जब मौके पर आला अधिकारी एसपी सिटी, एसडीएम सदर व थाना प्रभारी कैंट मौके पर पहुंच गए तब कांवडियों के जत्थे को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

READ MORE ===बिसौली: सरकारी जमीन नापने गए लेखपाल की कनपटी पर रखा तमंचा

(Visited 286 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here