इस्लामनगर पुलिस पर पशु तस्करों की फायरिंग, गाडी दुर्घटनाग्रस्त

0
404
Islamnagar Police

पशु तस्करों के हौसले इतनी बुलंद हैं कि पशु तस्करों का पीछा कर रही इस्लामनगर पुलिस पर पशु तस्करों ने फायरिंग कर दी। इसके साथ ही गाडी को भी टकराने का प्रयास किया जिससे पुलिस की गाडी दुर्घटना ग्रस्त हो गई जबकि पुलिस का कहना है कि गाडी डिवाइडर पर चढने से दुर्घटना ग्रस्त हुई थी।
यहां बता दें कि रविवार को यूपी के जनपद बदायूं के थाना उघैती की ओर से पशु तस्कर गाडी में गौवंशीय पशु भरकर चंदौसी की ओर ले जा रहे थे कि सूचना पर इस्लामनगर पुलिस के प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने गाडी को पकडने का प्रयास किया लेकिन गाडी चालक पुलिस को चकमा देते हुए भाग गया। ऋषिपाल सिंह की गाडी ने पशु तस्करों की गाडी का पीछा किया। इस पर जब तस्करों को लगा किया पुलिस गाडी का पीछा छोडेगी नहीं तब पशु तस्करों ने इस्लामनगर पुलिस पर फायरिंग कर दी जिससे पुलिस जीप के शीशे पर गोलियां लगी हैं जिससे पुलिस कर्मी बाल बाल बच गए।

Read More ====बिसौली: मनीष कुमार होंगे के नए सिविल जज

इसके बाद भी जब पुलिस ने पशु तस्करों की गाडी का पीछा नहीं छोडा तब पशु तस्करों ने अपनी गाडी की टक्कर ही पुलिस जीप में मार दी जिससे गाडी छतिग्रस्त हो गई। इकसे साथ ही थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह समेत जीप में मौजूद चार पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। इसके बाद पशु तस्कर अपनी पशुओं से भरी गाडी लेकर भाग गए। पुलिस मामले को पूरे दिन दबाती रही जबकि पुलिस गाडी को किसी वाहन से खिंचवाकर लाई थी। पुलिस ने पहले तो पूरी घटना से ही इंकार किया बाद में बताया कि कोई फायरिंग नहीं हुई। जबकि गाडी डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई है। कोई भी घायल नहीं हुआ है। पुलिस द्वारा इस घटना को क्यों छिपाया जा रहा है इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल पा रही है। यही कारण है कि अपराधियों व पशु तस्करों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।

Read More ====बार एवं बेंच एक दूसरे के पूरक हैं: नगमा खान

(Visited 670 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here