बिसौली : बलात्कार का प्रयास पीडिता के पति को आरोपी के भाई ने घर में बंद कर पीटा

0
326

पहले बलात्कार का प्रयास किया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद फैसले का दबाव बनाया। जब पीडिता नहीं मानी तब धमकी दी कि तेरा हाल बुरा कर देंगे। फिर पीडिता के पति को आरोपी के भाई ने घर में बंद कर पीटा व पुलिस को सौंप दिया पुलिस ने शांति भंग की धाराओं मेें चालान किया। पीडिता बोली पति समेत पलायन कर जाऊंगी।
मामला यूपी के जनपद बदायूं की बिसौली कोतवाली का है बीती 5 जून को नगर का ही विशाल एक महिला के घर में घुस गया व जबरन उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। पीडिता चीखने चिल्लाने व बहुत से लोग इकट्ठा हो जाने के कारण विशाल बलात्कार नही ंकर पाया इसके बाद रात में एक बार फिर से विशाल ने बलात्कार का प्रयास किया। सुबह की पीडिता ने बिसौली कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी ने पीडिता को धमकाया व मुकदमा वापस लेने की बात कही।

Read More ===बदायूं: भाजपा नेता पर दहेज उत्पीडन का मुकदमा दर्ज

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सात जून को आरोपी के भाई राजा ने पीडिता व उसके पति को जान से मारने व कुछ भी कर देने की धमकी देते हुए कहा कि या तो फैसला करके मामले को निपटा दे वरना अंजाम बुरा होगा। बुद्धवार को पीडिता का पति आटा लेने घर से लेने जा रहा था तभी राजा ने उसे पकड कर अपने घर में बंद करके खूब पीटा। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया पुलिस से पीडिता ने रो रोकर अपनी बात बताई लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी बल्कि पीडिता के पति का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया। जबकि आरोपी के खिलाफ कोई कारवाई बिसौली पुलिस के द्वारा नही की गई। परेशान हाल पीडिता का कहना है कि बिसौली पुलिस मेरी मदद नही ंकर रही है मैं पति व अपनी बच्ची समेत यहां से कहीं दूर चली जाऊंगी। पीडिता ने एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है।

Read More ===बिसौली: दिल्ली पुलिस का हवाला कारोबारियों पर छापा

(Visited 553 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here