हैरतअंगेज: सांप ने काटा तो आदमी ने सांप को ही खा लिया, स्वस्थ

0
232

एक बहुत ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है कि एक व्यक्ति को खेत से वापस आते समय अचानक ही सांप ने काट लिया तब उस व्यक्ति ने गुस्से में सांप को ही खा लिया। परिजनों ने व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्वस्थ है।
यह एक बहुत ही हैरतअंगेज मामला यूपी के बांदा जिले का है जो बिल्कुल ही अविश्वसनीय लगता है लेकिन यह सच है। हुआ यूं कि बांदा जिले के थाना कमासिन के गांव स्योहत का रहने वाला माता बदल सिंह अपने खेत से घर वापस आ रहा था। अचानक ही रास्ते में उसे सांप मिल गया सांप ने माता बदल सिंह को काट लिया। सांप के काटने से माता बदल सिंह बेहद गुस्से में लाल हो गया, और उसने सांप को ही पकड कर खाना शुरू कर दिया, और देखते ही देखते पूरा सांप ही खा लिया। सांप खाने से माता बदल के मुहुं पर खून लग गया था। माता बदल जब अपने घर पहुंचा तब उसके मुहुं पर खून लगा देख घरवाले हैरान हो गए व खून लगे होने की बात पूंछी तब माता बदल ने पूरी कहानी घर वालों को सुना दी।

READ MORE ====बिसौली : दहेज के लिए विवाहिता की गले में फंदा लगाकर हत्या

इसके बाद माता बदल को घर वाले जिला अस्पताल ले गए जहां जिला अस्पताल वालों ने माता बदल को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर के चिकित्सकों ने उपचार के बाद बताया कि मरीज की हालत ठीक है वह खतरे से बाहर है। यहां के डाक्टर विनीत सचान ने बताया कि मरीज बिल्कुल स्वस्थ है उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो रही है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी 20 साल की नौकरी मेे यह पहला मामला मेरे सामने आया है सांप काटने के तो बहुत केस आए लेकिन सांप खाने का यह पहला मामला है। यहां बता दें यह घटना लोगों को पता लगी तब से घटना सुनने वाला हर कोई हैरान है। सभी माता बदल की हालत जानने का प्रयास कर रहे हैं। पूरे इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

READ MORE ====फैजगंज बेहटा चेयरमेन ने किया स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन

(Visited 448 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here