बिसौली: रिश्ते का चाचा बुरी नजर रखता है, नाबालिग लडकी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0
429
Minor Girl Kidnapped

एक नाबालिग लडकी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आरोप लगाया है कि उसका रिश्ते का चाचा उस पर बुरी नजर रखता है वह उसे सुनसान जगह बुलाता है प्राईवेट पार्टस को छूता है, किसी को भी बताने पर पिता को जान से मारने की धमकी देता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद युवती के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के कोतवाली व कस्बा बिसौली के एक मोहल्ले का है जहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को एक तहरीर दी है कि उसका सगा ममेरा भाई उसकी बेटी को लम्बे समय से पेरशान कर रहा है वह उसे अकेले में सुनसान जगह में बुलाता है उसके बाद वह उस पर दबाव बनाता हैं। उसने लिखा है िकवह आटो रिक्शा चलाता है इसलिए अक्सर घर से बाहर रहता है जबकि उसकी पत्नी एक अस्पताल में साफ सफाई का काम करती है।

Read More ===लडकी को धमकी: तेरे बाप ने मुकदमा वापस नहीं लिया तो तुझे उठा ले जाऐंगे, तेरे बाप को जान से मारेंगे

वह मेरी बेटी का नाजायल फायदा उठाता है उसकी मेरी बेटी पर गलत नियत है। इधर बेटी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमें उसने कहा है कि यह रिश्ते का चाचा उसे अलग जगह बुलाता है और उसके साथ जबरजस्ती करता है जब वह मना करती है तब वह मां बाप को जान से मारने की धमकी देता है। मैं अपने मां बाप से बहुत प्यार करती हूं विशेष तौर से अपने पापा से बहुत प्यार करती हूं। पुलिस ने अगर कारवाई नहीं की तब उसके साथ कुछ भी हो सकता है। इसके बाद उसी चाचा ने लडकी को अगवा कर दिल्ली पहुचवा दिया। लडकी के पिता का कहना है कि उसने बीती 30 अपे्रल को एसएसपी बदायूं को भी प्रार्थना पत्र दिया है लेकिन अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है।

Read More ===कप्तान साहब मेरी पत्नी को बचा लो उसकी हत्या हो जाएगी

(Visited 499 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here