बिसौली : तमंचे के बल पर विधवा से बलात्कार

0
252

विधवा के घर में घुसकर एक आदमी ने तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार किया, साथ ही धमकी दी अगर किसी से कहा जान से मार दी जाएगी।
मामला यूपी के जनपद बदायूं की कोतवाली बिसौली के एक गांव का है। बीपी 8 जून को रात में लगभग 11:00 बजे गांव का ही एक व्यक्ति कुलदीप उर्फ नन्हे विधवा के घर में चुपचाप दीवार कूदकर घुस गया। घर में घुसकर कुलदीप ने विधवा को उसकी चारपाई पर ही दबोच लिया। इसके बाद कुलदीप ने तमंचा विधवा के सीने पर रखकर बलात्कार किया। विधवा ने विरोध किया तब कुलदीप ने जान से मारने की धमकी दी।

Read More ====बिसौली: तालाब से अतिक्रमण हटाने को 15 दिन का समय

बलात्कार करने के बाद जब कुलदीप घर से निकल कर भाग रहा था उसी समय विधवा जोर जोर से चीखी विधवा की चीख सुनकर मोहल्ले पड़ोस के बहुत से लोग इकट्ठा हो गए। जिन्होंने कुलदीप को पकड़ने का प्रयास किया। तब कुलदीप ने उन सभी लोगों पर भी तमंचा तान दिया। जिससे मोहल्ले वाले पीछे हट गए और कुलदीप फरार हो गया। कुलदीप ने जाते समय धमकी दी अगर मामले में कोई कार्रवाई करने का प्रयास किया तो जान से मार दूंगा। विधवा के पति की हाल ही में लगभग 1 माह पूर्व मृत्यु हुई है विधवा अपने एक नाबालिग पुत्र के साथ घर में रहती है। यह बता दें कि 1 सप्ताह में बिसौली कोतवाली में महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है

Read More ====थाना फैजगंजबेहटा: मामूली विवाद में चचेरे ने की तहेरे भाई की हत्या

(Visited 717 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here