महिला को नहाते समय पुलिस ने गिरफ्तार किया तो बेटी ने लगाई फांसी

0
322

पुलिस ने अत्याचार कर महिला को गिरफ्तार किया तब घटना से परेशान एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। एसएसपी के आदेश पर सीओ पुलिस मौके पर पहुंचे हैं।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिनावर के एक गांव निवासी किश्वर ने बताया कि बीती 9 मई को उसके ही परिवार के लोगों के साथ कुछ विवाद हो गया था। किश्वर ने थाना बिनावर पुलिस ने तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की। इसके बाद विपक्षियों ने 13 मई को पुलिस से सेटिंग कर तहरीर दे दी। इसके बाद पुलिस दो महिला सिपाहियों को लेकर आई। इस समय किश्वर की पत्नी अपने घर के अंदर नहा रही थी। पुलिस ने किश्वर की पत्नी से अभद्रता करते हुए व नहाते समय ही पकड लिया। पुलिस किश्वर की पत्नी को उसी अवस्था में गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। किश्वर की बेटी गुलिस्ता ने जब अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तब पुलिस ने बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया और पुलिस मां बेटी को अपने साथ थाना बिनावर ले गई। इसके बाद विनावर पुलिस ने मां बेटी का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया। मां बेटी की जमानत तो हो गई लेकिन बेटी डिप्रेशन में आ गई। बेटी गंुलिस्तां गुमसुम रहने लगी एवं बेटी यही कहती थी कि पुलिस के पास कानून अत्याचार के लिए है। बुद्धवार की रात अत्यधिक अवसाद के कारण गुलिस्तां ने गले में रस्सी का फंदा डालकर अपनी जान दे दी।
मृतका गुलिस्तां के भाई सुलेमान ने बताया कि पुलिस की अभद्रता से परेशान होकर उसकी बहन ने आत्म हत्या की है। दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कारवाई की जानी चाहिए। गुलिस्तां की आत्महत्या की सूचना के लगभग दो घंटे पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसएसपी डा ओपी सिंह ने बताया कि सीओ सिटी को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आऐंगे उसी अनुसार कारवाई की जाएगी।

(Visited 504 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here