बिसौली: दरोगा व सिपाही ने होमगार्ड को पीटा, शिकायत

0
343
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

एक दरोगा व एक सिपाही ने चेकिंग के दौरान सो रहे होमगार्ड को गाली गलौज किया जब होमगार्ड ने गालियां देने से मना किया तब दरोगा व सिपाही ने होमगार्ड को पीट दिया।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के कोतवाली बिसौली का है। थाना उघैती क्षेत्र के गावं पलिया निवासी होमगार्ड भीमसेन थाना बिसौली में ड्यूटी करता है। मंगलवार को होमगार्ड भीमसेन की ड्यूटी बीच का कुंआ पर थी। भीमसेन का कहना है कि रात में अचानक ही उसकी तबियत खराब हो गई थी। इस कारण से वह आराम करने लगा। इसी समय कोतवाली बिसौली में तैनात दरोगा प्रेमपाल सिंह व सिपाही शिवम ड्यूटी चेकिंग पर पहुंचे जब उन दोनों ने होमगार्ड भीमसेन को सोते हुए देखा तब उनका पारा चढ गया। दोनों ने होमगार्ड पर अश्लील गालियों की बौछार कर दी।

Read More ====बदायूं: महिला डाक्टर ने नौकरी के नाम पर नब्बे हजार ठगे

होमगार्ड ने बताया कि उसकी तबियत खराब हो गई थी इसलिए मैं कुछ आराम करने लगा था। लेकिन दरोगा प्रेमपाल सिंह व सिपाही शिवम ने उनकी बात नहीं मानी बल्कि होमगार्ड के साथ मारपीट की। होमगार्ड भीमसेन का आरोपी है कि मारपीट से उसके चोटें भी आई हैं दरोगा व सिपाही शिवम ने भीमसेन को जाति सूचक शब्द कहकर भी अपमानित किया गया। इसके बाद होमगार्ड को ड्यूटी से भगा दिया गया। इसके बाद बुद्धवार को होमगार्ड ने मामले को अपने साथियों के सामने रखा व दोपहर में एसएसपी कार्यालय पहुंचा जहां एसएसपी तो नहीं मिले बल्कि एसपी देहात सिद्वार्थ वर्मा मिले उन्हें पूरा मामला होमगार्डों ने सुनाया। एसपी सिद्धार्थ वर्मा ने मामले की जांच सीओ बिसौली शक्ति सिंह को सौंपी है। एसपी देहात का कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर कारवाई की जाएगी।

Read More ====राशन कार्ड: 1 जून से घर घर जाकर होगा सत्यापन

(Visited 678 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here