सिपाही छात्रा संग रंगरेलियां मनाते पत्नी ने पकडा, चप्पलों से पीटा, निलंबित

0
280
प्रेमी ने खर्चा नहीं

एक सिपाही एक छात्रा के साथ अपने कमरे में था इसी समय पत्नी आ गई पत्नी ने हंगामा किया जैसे ही सिपाही ने आवास खोला तो छात्रा देख पत्नी ने भडक गई और उसने सिपाही व छात्रा पर चप्पलों की बरसात कर दी। एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।
मामला जनपद मैनपुरी में तैनात सिपाही रियाजुद्दीन का है यह सिपाही हाल ही में बांदा जनपद से ट्रांसफर होकर आया है। रियाजुद्दीन का निकाह छह साल पहले आगरा निवासी परवीन बानो से हुआ है। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी थी। परवीन बानों के अनुसार रियाजुद्दीन अक्सर महिलाओं से संबंध रखता है। इसी कारण से रियाजुद्दीन और परवीन बानो तीन साल से अलग अलग रह रहे हैं। इस समय सिपाही बांदा जिले में तैनात था सिपाही अभी ही बांदा से ट्रांसफर होकर आया है। इसलिए पुलिस लाइन में ही तैनात है। शुक्रवार को परवीन बानो को सूचना मिली कि रियाजुद्दीन के कमरे पर एक महिला रह रही है

Read More ——–हथकडी से हाथ निकालकर भागने वाला गिरफ्तार, सिपाही सस्पेंड

इसकी जानकारी पर परवीन बानो सीधी पुलिस के पास पहुंची उसने पुलिस से कहा कि सिपाही रियाजुद्दीन के कमरे में एक लडकी है। इसके बाद परवीन बानो स्वयं ही सिपाही के कमरे पर पहुंच गईं। हंगामा करने के कुछ देर बाद जब रियाजुदृदीन ने कमरा खोला तब देखा कि उसमें एक लडकी है। पूंछने पर लडकी को रियाजुद्दीन ने अपना रिश्तेदार बताया। परवीन का गुस्सा बढ गया और परवीन ने चप्पलों से दोनों की धुनाई शुरू कर दी। कुछ ही समय में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब कडाई से जानकारी की तब पता लगा कि यह लडकी बांदा से ही आई थी। वहीं की रहने वाली है। वह बीएससी की छात्रा है। जबकि लडकी दूसरे बहुंसख्यक समुदाय की है। छात्रा को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया है उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वह बांदा से चल दिए हैं। जब वह आऐंगे तब उनको ही छात्रा को सुपुर्द किया जाएगा।

Read More ——–सपा विधायक बृजेश यादव के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल

(Visited 545 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here